किसान- खेतीबाड़ी मध्यप्रदेश राजगढ़

नामांतरण, सीमाकंन, बंटवारा के प्रकरणों का प्राथमिकता से निराकरण करें राजस्‍व अधिकारी- कलेक्‍टर, राजस्‍व अधिकारियों की बैठक आयोजित

राजगढ 24 मई, 2024 सभी अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार नामांतरण, सीमांकन, बंटवारा के प्रकरणों का प्रथामिकता से निराकरण करें। यह निर्देश कलेक्‍टर श्री हर्ष दीक्षित ने कलेक्‍टोरेट सभागार में आयोजित राजस्‍व अधिकारियों की बैठक में दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्‍टर श्री शिवप्रसाद मण्‍डराह, अनुविभागीय अधिकारी राजस्‍व नरसिंहगढ श्री अंशुमन राज भी मौजूद रहे।

बैठक में कलेक्‍टर श्री दीक्षित ने राजस्‍व विभाग के कार्यो की तहसीलवार समीक्षा की। समीक्षा के दौरान उन्‍होंने नायब तहसीलदार कालीपीठ, नापानेरा, भोजपुर में नामांतरण, सीमांकन के लंबित प्रकरणों की एक सप्‍ताह में निराकरण करने के निर्देश दिए। बैठक में उन्‍होंने सभी राजस्‍व अधिकारियों को निर्देशित किया कि जहां भी हाईवे पर अतिक्रमण हो वह अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाएं।

जहां दुर्घटना होने कि संभावना है, उस स्‍थान का अतिक्रमण प्राथमिकता से हटवाएं। साथ ही उन्‍होंने निर्देशित किया कि सीएम हेल्‍पलाईन कि शिकायतों का गंभीरता से निराकरण करें।

इस अवसर पर संयुक्‍त कलेक्‍टर श्री विरेन्‍द्र सिंह दांगी, डिप्‍टी कलेक्‍टर श्री रत्‍नेश श्रीवास्‍तव, अनुविभागीय अधिकारी राजस्‍व राजगढ श्री गुलाब सिंह बद्येल, अनुविभागीय अधिकारी राजस्‍व ब्‍यावरा सुश्री गीताजंली शर्मा, अनुविभागीय अधिकारी राजस्‍व खिलचीपुर श्री सुशील कुमार सहित राजस्‍व अधिकारी मौजूद रहें।

About The Author

Related posts