क्राइम मध्यप्रदेश राजगढ़ राजनीति

जीरापुर। गरीबों के राशन पर डाका, चोरी से 08 कुंटल चावल ले जा रहा वाहन चालक गिरफ्तार केस दर्ज

जीरापुर। गरीबों के राशन पर डाका, चोरी से 08 कुंटल चावल ले जा रहा वाहन चालक गिरफ्तार केस दर्ज

कबीर मिशन समाचार पत्र जिला ब्यूरो राजगढ़/पवन कुमार जाटव

जीरापुर पुलिस ने गरीबों के राशन पर डाका डालने की नियत से शासकीय उचित मूल्य दुकान के चावल का अवैध परिवहन कर रहे एक व्यक्ति को जीरापुर पुलिस ने छापीहेडा नाका के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे 16 पैकेट चावल जब्त कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 16 पैकेट में करीब आठ कुंटल चावल था।

जीरापुर थाना प्रभारी अजयसिहं यादव ने बताया कि लसुडल्या खेराज निवासी भारतसिंह सोंधिया पिकअप वाहन नंबर एमपी 13 जीबी 2220 से 16 पैकेट चावल को अवैध रूप से बेचने ले जा रहा था। इसकी सूचना पर शुक्रवार को पुलिस ने छापीहेडा नाका पर हठीले हनुमान मंदिर के पास पिकअप रोककर पुलिस ने पूछताछ की तो वाहन चालक के पास चावल का परिवहन करने संबंधी किसी प्रकार का दस्तावज नहीं मिला।

पुलिस ने चावल का अवैध परिवहन कर रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने उसके पास से लगभग आठ कुंटल चावल ओर पीकअप वाहन जब्त किया है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने उक्त चावल रामविलास गुप्ता निवासी छापीहेड़ा का होना बताया।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए चावल की खाद्य विभाग की जांच होगी फिलहाल हमारे द्वारा दो आरोपियों के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम 1985 की धारा 3 /7 में मामला दर्ज किया है।

About The Author

Related posts