शिकारपुर। भगत सिंह यूनियन भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने तीन सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर एसडीएम को सौपा ज्ञापन।

शिकारपुर/बुलंदशहर उप्र। कबीर मिशन समाचार

शिकारपुर । नगर के भगतसिंह चौंक पर भारतीय किसान यूनियन टिकैत व भगत सिंह यूनियन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया और तीन सूत्रीय मांगों को लेकर एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने इंकलाब जिंदाबाद युवा एकता जिंदाबाद भगत सिंह यूनियन जिंदाबाद युवाओं की आवाज सुनो सरकार के विरोध में जमकर नारे लगाए। ज्ञापन में कहा गया है कि लगभग एक साल से शिकारपुर में खेल मैदान को लेकर आने के लिए कई बार तहसील प्रशासन को ज्ञापन दिए हैं।

पर कोई उचित समाधान नहीं हुआ अतः खेल मैदान की जमीन निर्धारित करें युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए शिकारपुर में सरकारी लाइब्रेरी का निर्माण कराएं तहसील में आए युवाओं से ईडब्ल्यूएस आदि बनवाने के नाम पर ठगी करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई हो।

धरना देने वालों में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश तेवतिया, सतपाल सिंह, योगेन्द्र सिंह, दयानंद सिंह, वीरपाल सिंह, दिपेन्द्र कुमार, बलबीर सिंह, नरेश प्रधान, भगत सिंह यूनियन के महासचिव रिजवान सैफी, तहसील अध्यक्ष विजय ठाकुर, सूरज चौधरी, वलबेन्दर चौधरी, रोहित चौधरी, अरमान, सुनील, अजय चौधरी, पंकज कुमार, दिनेश चौधरी, सहित भगतसिंह यूनियन व भारतीय किसान यूनियन टिकैत के कार्यकर्ता मौजूद रहे।