विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

शिवना उफान पर, किया पशुपतिनाथ महादेव का जलाभिषेक

कबीर मिशन समाचार
राहुल मेहर

मंदसौर। शिवना के जलग्रहण क्षेत्रों में हुई जोरदार बारिश के बाद इस वर्ष आखिरकार आज पहली बार भगवान् पशुपतिनाथ का जलाभिषेक हो गया। सोमवार देर रत से ही जारी बारिश के चलते अल सुबह होते होते शिवना के पानी ने मंदिर गर्भगृह में प्रवेश कर पशुपतिनाथ महादेव के चारो ही मुखों का अभिषेक कर दिया।


शिवना का जलस्तर रात से ही बढ़ना शुरू हो गया था। धीरे धीरे भगवान पशुपतिनाथ के मंदिर परिसर में प्रवेश करते हुए शिवना ने पहले भगवान के चरणाभिषेक किया और देखते ही देखते मुख्य तक पानी जा पंहुचा,इस समय मंदिर ही नहीं बल्कि नदी का नजारा भी देखते ही बनता है,जैसे ही लोगो को इसकी खबर लगी तो मंदिर में तो भाटगन दर्शन को पहुंचे ही वही नदी के बहाव के मनमोहक दर्श को देखने वालो का भी ताँता सा लगने लगा,जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हुआ और भीड़ को मोके से हटाने में वो लग गई।


वही जानकारी में आया है की नदी में पानी के तेज प्रवाह को देखते हुए कोई हादसा घटित ना हो इस हेतु पुलिस अधीक्षक एवँ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोतवाली थाना प्रभारी के साथ पशुपतिनाथ पहुँच लोगो से मंदिर की तरफ नही जाने अपील भी वे कर रहे है,साथ ही पानी के बहाव की तरफ जाने वाले रास्ते को भी बंद कर दिया गया है