उत्तरप्रदेश स्वास्थ

विद्यालय के सहायक अध्यापक का हृदय गति रूकने से मृत्यु हुआ।

जिला ब्यूरो चीफ योगेश गोविन्द राव कबीर मिशन समाचार पत्र कुशीनगर उत्तर प्रदेश।

कुशीनगर में 23 मई दिन गुरुवार को रामकोला विकास खंड के धरमौली के प्राथमिक विद्यालय पर तैनात एक सहायक अध्यापक की इलाज के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचते ही हृदय गति रूकने से उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे रामकोला थानाध्यक्ष ने शव को अपने कब्जे लेकर पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

रामकोला विकास खंड के धरमौली प्राथमिक विद्यालय में आजमगढ़ जनपद के थाना फूलपुर के गांव पुरागड़ेरिया निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र रामअचल रामकोला विकास खंड के धरमौली प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक थे गुरुवार को दिन में करीब 12 बजे उनके सीने में जलन शुरू हुआ तो वे पत्नी के साथ बाइक से रामकोला सीएचसी पहुंचे।

डॉक्टर के सलाह पर वे अपना ईसीजी कराए। ईसीजी कराकर वापस सीएचसी पहुंचे और वहीं गिर गए। आनन फानन में उन्हें उठाकर बेड पर लेटाया गया। डॉक्टर ने शिक्षक को मृत घोषित कर दिया। यहां बताते चलें कि शिक्षक जितेन्द्र रामकोला नगर में क्वार्टर लेकर परिवार के साथ रहते थे। ग्रीष्मकालीन छुट्टी में विद्यालय बंद होने के बाद भी चुनाव में ड्यूटी लगने के कारण अपने गांव पर नही गए थे। गुरुवार को 2 बजे से उनकी ट्रेनिंग थी। इसी बीच उनकी हृदय गति रुकने से मौत हो गया।

About The Author

Related posts