विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

कलेक्टर की अध्यक्षता में स्वर्णिम भारत मंच के कार्यकर्ताओं की दीपोत्सव को लेकर बैठक सम्पन्न।

500 से ज्यादा वालिंटियर की एक साथ हुई मीटिंग

उज्जैन- दीपक जलाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आव्हान पर समूचा उज्जैन जुट गया है हर कोई महाशिवरात्रि पर दीपक जलाकर वर्ल्ड रिकार्ड बनाने में जुटा है । शनिवार को स्वर्णिम भारत मंच के आह्वान पर कायस्थ समाज, लोधी समाज ,चिड़ार समाज ,अखिल भारतीय बलाई महासभा ,युवा ब्राह्मण संघ ,कुमावत समाज के साथ साथ कई सामाजिक एवं शैक्षणिक संस्थाओं के पदाधिकारी भी स्वर्णिम भारत मंच के साथ बैठक में जुड़े ।


जिसमे लगभग 500 से अधिक कार्यकर्ताओ की बैठक अध्यक्ष दिनेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में कलेक्टर आशीष सिंह ,स्मार्ट सिटी सीइओ आशीष पाठक ,जगदीश अग्रवाल ,कवि दिनेश दिग्गज की प्रमुख उपस्थित में सिहंस्थ मेला कार्यालय पर रखी गयी। सभी ने कलेक्टर को विश्वास दिलाया कि हम जमकर मेहनत करेंगे उज्जैन को वर्ल्ड रिकॉर्ड दिलाएंगे ।

बैठक में उपस्थित कार्यकर्ता


कलेक्टर आशीष सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि इतनी बड़ी संख्या में एक ही व्यक्ति के नेतृत्व में लोग आए है स्वर्णिम भारत मंच प्रशासन का अभिन्न हिस्सा है आपके उत्साह से लगता है कि महाकाल की नगरी का नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होगा

कलेक्टर आशीष सिंह जी को सभी कार्यकर्ताओं ने हाथ खडे कर विश्वास भी दिलाया कि हम आपके साथ है

कैसे जलाएं दीपक नही आना है कैमरे में …..
स्मार्ट सिटी सीईओ आशीष पाठक ने सभी से अनुरोध किया है कि दीपक जला कर तत्काल दूर पीछे हट जाए ताकि वर्ल्ड रिकार्ड की टीम ड्रोन कैमरे से जब फोटो ले तो किसी की परछाई भी नही आना चाहिए वरना रिकॉर्ड नही बन पाएगा ।

सभी सहयोगियों का आभार

अभय नरवरिया
स्वर्णिम भारत मंच उज्जैन