उत्तरप्रदेश देश-विदेश

नगर पालिका हटा के द्वारा मुक्तिधाम हेतिमपुर में नगर विकास मंत्री एके शर्मा एवं कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने फीता काटकर किया उद्घाटन

कबीर मिशन समाचार पत्र तहसील संवाददाता योगेश गोविन्दराव कप्तानगंज कुशीनगर

आज नगर पालिका परिषद हटा द्वारा निर्मित मुक्तिधाम हेतिमपुर में नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा एवं कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही द्वारा फीता काटकर किया गया उद्घाटन।
नगर विकास मंत्री ने कहां विकास के दम पर नगरों का होगा सुंदरीकरण सबका साथ सबका विकास के साथ हमारी डबल इंजन सरकार के बढ़ रहे कदम, जो कि हमारे हेतिमपुर में बने मुक्तिधाम का लोकार्पण किया गया।

आपको बताते चलें कि कुशीनगर जनपद में बहुत ही विकास अभी होगा। जिसमें हाटा विधायक मोहन वर्मा के अथक परिश्रम से एक मुक्तिधाम का भव्य उद्घाटन समारोह किया गया था जिसमें प्रदेश के कैबिनेट मंत्री माननीय एके शर्मा एवं कुशीनगर और देवरिया जनपद के माटी के लाल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही के द्वारा किया गया परंतु इसके पहले जनपद में कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 9:45 से भगवान बुद्ध की महापरिनिर्वाण पर पूजा अर्चना करते हुए बुद्धा घाट का निरीक्षण का कार्य किया गया।

तत्पश्चात नगर पालिका परिषद हाटा बने मुक्तिधाम लोकार्पण का कार्यक्रम हेतिमपुर में प्रदेश के दोनों कैबिनेट मंत्री एवं सांसद देवरिया रमापति राम त्रिपाठी के द्वारा किया गया जिसमें जिले के प्रशासन ने और आला अधिकारी भी मौके पर डटे रहे।

About The Author

Related posts