राजगढ़ राजनीति

ग्राम पंचायत नारायणपुर में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा, राज्य मंत्री श्री गौतम टेटवाल हुए शामिल

ग्राम पंचायत नारायणपुर में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा, राज्य मंत्री श्री गौतम टेटवाल हुए शामिल

राजगढ़। सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करने क्षेत्रीय विधायक और स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री श्री गौतम टेटवाल जी शामिल हुए। भारत जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा गांव गांव में संकल्प यात्रा निकाली जा रही है जिसके तहत आज ग्राम पंचायत नारायणपुर में इस यात्रा का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम गांव के शासकीय स्कूल के मैदान में आयोजित हुआ। इसमें सरकार की योजना के बारे में ग्रामीणों को अवगत कराया गया साथ ही जनता की समस्या दूर करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। ग्रामीणों से योजनाओं के बारे पूछा गया और उसकी समीक्षा कि गई।

राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद रोडमल नागर ने प्रधानमंत्री आवास योजना, किसान सम्मान निधि और लाड़ली बहना योजना के बारे में चर्चा की। कार्यक्रम के अंत में क्षेत्र के विधायक एवं राज्य मंत्री श्री गौतम टेटवाल जी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि योजना और राशि की कोई कमी नहीं है और मैं कोई कमी नहीं होने दुंगा आपने मुझे मौका दिया है और मैं पुरी कोशिश करूंगा कि कोई कमी नहीं रहेगी। लोगों से उसकी समस्या जानी और दूर करने के निर्देश दिए हैं। एक महिला के इलाज का भी प्रबंध करने को स्वास्थ विभाग को बोला। ग्राम पंचायत पड़ाना को नगर पंचायत बनाने का प्रस्ताव भी दिया गया है।

कार्यक्रम में राज्य मंत्री श्री गौतम टेटवाल, सांसद रोडमल नागर, जनपद अध्यक्ष देवनारायण नागर, सतीश बेस मंडल अध्यक्ष जी, बनवारी सोनी जी मंडल प्रभारी, यशवंत सिंह राजपूत जी यात्रा प्रभारी, गोपाल सिंह सेन, कमल डाबी, ग्राम पंचायत नारायणपुर के सरपंच रानी राकेश सेन, सचिव रमेश कुमार शर्मा, रोजगार सहायक श्याम सुंदर पाटीदार, मऊ सरपंच रईस मंसूरी, पड़ाना सरपंच गोकुल प्रसाद दुगारिया, पुर्व सरपंच गोपाल राजपूत, जनपद सीईओ सहित तमाम विभागों के अधिकारी और ग्राम पंचायत नारायणपुर बरूखेड़ी के सैकड़ों ग्रामीणजन उपस्थित रहे ।

About The Author

Related posts