उत्तरप्रदेश क्राइम देश-विदेश स्वास्थ

प्रेमिका नही बात करी तो प्रेमी ने अपने गर्दन पर किया हमला।

प्रेमिका नही बात करी तो  प्रेमी ने अपने गर्दन पर किया हमला।

जिला ब्यूरो चीफ योगेश गोविन्द राव कबीर मिशन समाचार पत्र कुशीनगर उत्तर प्रदेश।

कुशीनगर रामकोला नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 चित्रगुप्त नगर (धुंआटीकर )में रविवार को भोर के समय में एक 20 वर्षीय युवक द्वारा प्रेमिका ने बात करने से इन्कार किया तो प्रेमी ने हंसिया से अपने गर्दन पर हमला कर के आत्महाया करने की कोसिस किया लोगों के सहायता से उसे प्राइवेट साधन से आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया गया जहा पर प्राथमिक उपचार होने के बाद डाक्टरों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। मौके पर पुलिस पहुंच कर घटना की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 चित्रगुप्त नगर धुआटीकर के निवासी प्रद्युम्न शर्मा किसी लड़की से प्रेम करता था जो कि पिछले चार पांच दिनों से उस लड़की से बात नही हो रही थी इससे नाराज होकर रविवार की भोर में वह घर पर ही अपने गर्दन पर हंसिया से वार कर लिया। परिजनों द्वारा पहले यह समझा गया की किसी ने उसके पर हमला कर दिया है। चीखने चिलाने लगे किसी नागरिक द्वारा इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई।

नागरिकों के सहयोग से उसको सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रामकोला लाया गया जहा पर प्राथमिक उपचार करने के बाद लड़के को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। वही घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विनय सिंह घायल के घर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिए।

इस संबंध में रामकोला प्रभारी निरीक्षक ने बताया की पीड़ित की हालत में बहुत सुधार है उससे बातचीत में यह जानकारी दी है की एक लड़की द्वारा उससे बातचीत न करने पर उसने खुद पर हंसिया से हमला कर लिया था, अभी किसी प्रकार की तहरीर नही मिली है मिलते ही कार्यवाही किया जायेगा।

About The Author

Related posts