नीमच मध्यप्रदेश

भरभड़िया निवासी युवक की सर्पदंश से मृत्यु, परिजनों ने किया जिला अस्पताल में हंगामा, मौके पर केंट थाना प्रभारी ने दी परिजनों को समझाइश

भरभड़िया निवासी युवक की सर्पदंश से मृत्यु, परिजनों ने किया जिला अस्पताल में हंगामा, मौके पर केंट थाना प्रभारी ने दी परिजनों को समझाइश

कबीर मिशन समाचार।

नीमच। केंट थाना अंर्तगत आने वाले ग्राम भरभड़िया में एक 35 वर्षीय युवक की सर्पदंश से मृत्यु हो गई। भरभड़िया निवासी सुरेश पिता कारूलाल बागरी उम्र 35 वर्ष जो कि सांप पकड़ने का काम करता था। और रविवार की शाम गांव में सांप पकड़ने गया था। जिसकी सांप के काटने से मृत्यु हो गई। जिसके बाद परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में शवगृह के बाहर हंगामा मचाया गया। परिजनों की मांग थी कि मृतक के परिजनों को प्रेमसुख पाटीदार द्वारा मुआवजा दिया जाए।

जिसकी ग्राम पंचायत में सरपंच प्रतिनिधि के समक्ष बात हो गई थी। जिसके बाद उक्त व्यक्ति मुआवजा देने से मुकर गए। परिजनों से मिली जानकारी अनुसार सुरेश बागरी 8 अक्टूबर रविवार शाम को शराब पीकर घर बैठा था। जिसे प्रेमसुख पिता रामकिशन पाटीदार द्वारा घर से कुछ काम की कहकर ले गया। और फिर रात्रि में प्रेमसुख पाटीदार के भतीजे प्रवीण पाटीदार का फोन मृतक के भाई के पास आया और कहा कि सुरेश को सांप ने काट लिया है तू किसी को बिना बताए आ जा इसको अस्पताल ले जाते हैं। जिसके बाद सुरेश को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। सोमवार सुबह शव का परीक्षण करवाया और शव परिजनों को सौपा गया। जिसके बाद परिजनों व समाजजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा करते हुए प्रेमसुख पाटीदार के खिलाफ कार्यवाही की मांग की और मृतक के छोटे छोटे बच्चे व पत्नी के भरण पोषण के लिए मुआवजा मांगा।

करीब डेढ़ घण्टे चले हंगामे के बाद केंट थाना प्रभारी सौरभ शर्मा ने जिला अस्पताल पहुंच परिजनों को समझाइश दी। और आश्वासन दिया गया। मोके पर सीएसपी फूलसिंह परस्ते सहित पुलिसबल भी पहुँचा। केंट थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद आक्रोशित परिजन व समाजजनों द्वारा मृतक के शव को ले जाया गया।

About The Author

Related posts