देश-विदेश भोपाल मध्यप्रदेश राजगढ़ राजनीति रोजगार

सारंगपुर। सिंधिया के नेतृत्व में सारंगपुर पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा, संबोधन में सारंगपुर को बताया जिला

सारंगपुर। सिंधिया के नेतृत्व में सारंगपुर पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा, संबोधन में सारंगपुर को बताया जिला

राजगढ़। कबीर मिशन समाचार। जैसा कि आपको पता है कि इस वर्ष चुनाव होने वाले हैं और भाजपा चुनावी दौर में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है। जिसके चलते आज सारंगपुर विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली गई और बस स्टैंड पर सभा का आयोजन किया गया। जिसमें केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया विशेष रूप से मौजूद रहे। सैकड़ो कार्यकर्ताओं के बीच सभा को सारंगपुर बस स्टैंड पर श्री सिंधिया ने संबोधित किया। सारंगपुर नगर के मुख्य मार्ग को बैनर फ्लेक्स का मेला बना दिया गया।

पुरे विधानसभा क्षेत्र जहां से यात्रा निकाली जा रही थी उन मार्गों पर जगह जगह बैनर लिए दिखाई दें रहें थे। जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा के तमाम जिला पदाधिकारी, नेता, जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। सिंधिया ने अपने आधे घंटे के भाषण में भारतीय जनता पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज की तारिफो के पुल बांधते रहें। कांग्रेस को कोसते हुए डबल इंजन सरकार, दो जोड़ी की सरकार बताया। मुख्य रूप से अपने भाषणों में किसानों को लेकर बात की गई। जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार से मिलने वाली किसान सम्मान निधि की बात की। सिंधिया अपने अलग अंदाज से ही भाषण देते हैं।

वे अपने भाषणों में चुटकुले मुहावरे को भी शामिल कर लेते हैं और इसलिए लोग सुनते हैं। सिंधिया ने अपने आधे घंटे के भाषण में कांग्रेस कि 15 महिने की सरकार के बारे में बोला कि किसानों का कर्जा माफ नहीं कर पाए तो मुझे दुख हुआ और मैं इधर आ गया। हालांकि कि कांग्रेस सरकार गिराने के बाद भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ बल्कि योजनाएं गिनाते रहे सिंधिया। कहा इस बार राजगढ़ जिले की पांचों विधानसभा सीटें भाजपा को आनी चाहिए। वहीं अपने भाषण में सारंगपुर को जिला बताने लगे तो चुटकी लेते नजर आए।

सभा में जिले के सांसद रोडमल नागर, पुर्व विधायक हजारीलाल दांगी, रघुनंदन शर्मा, विधायक कुंवर कोठार, नगर पालिका अध्यक्ष पंकज पालीवाल, पुर्व विधायक गौतम टेटवाल, जिला अध्यक्ष ज्ञानसिंह गुर्जर सहित दर्जनों पदाधिकारी जनप्रतिनिधि मौजूद पर रहे हैं सैकड़ों लोग सभा में शामिल हुए।

About The Author

Related posts