भिंड राजनीति

सभी एसडीएम जल संरचनाओं पर किये गये अतिक्रमण को हटाने की करें कार्रवाई – कलेक्टर भिंड

खुले में मांस, मछली का नहीं हो विक्रय

समय-सीमा पत्रों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक संपन्न

भिण्ड 27 मई 2024/

कलेक्टर श्री संजीव श्रीवास्तव की अध्यक्षता में साप्ताहिक समय-सीमा पत्रों की समीक्षा बैठक कलेक्टर कार्यालय भिण्ड के सभागार में आयोजित की गयी।

बैठक में कलेक्टर श्री श्रीवास्तव ने सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों की विस्तृत समीक्षा कर शिकायतों के निराकरण में अच्छा प्रदर्शन करने वाले विभागों को बधाई दी एवं अन्य विभागों अधिकारियों को लंबित शिकायतों के निराकरण में प्रगति लाने निर्देश दिये।उन्होंने कहा कि समस्त विभाग सीएम हैल्पलाईन में लंबित शिकायतों का निराकरण प्राथमिकता से करें ताकि जिले की ग्रेडिंग में कमी न आए।

कलेक्टर श्री श्रीवास्तव ने समस्त एसडीएम एवं नगरीय निकाय सीएमओ को निर्देशित कर कहा कि जिले में जल संरचनाओं पर किये गये अतिक्रमण को हटाया जाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सभी एसडीएम अपने क्षेत्र अंतर्गत चरनोई की भूमि को भी अतिक्रमण मुक्त कराने का अभियान चलाएं।

उन्होंने सभी सीएमओ को निर्देशित कर कहा कि जिले में बिना लाईसेंस एवं खुले में मांस, मछली का विक्रय नहीं होना चाहिए। बिना लाईसेंस एवं खुले में मांस, मछली के अवैध विक्रय पर सख्ती से कार्रवाई की जाए। नियमों का उल्लंघन पाये जाने पर वैधानिक कार्यवाही की जावे।

About The Author

Related posts