उज्जैन भोपाल राजनीति

अरूण सिंह फुलेरिया भीम सेना पार्टी में प्रदेश मीडिया प्रभारी नियुक्त

मूलचन्द मेधोनिया पत्रकार भोपाल

उज्जैन भीम सेना राजनीतिक पार्टी के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीधर साल्वे जी के निर्देशानुसार एवं मध्य प्रदेश अध्यक्ष डॉ. हेमंत परमार की अनुशंसा पर कलम मेरी पहचान समाचार पत्र के प्रधान संपादक श्री अरूण सिंह फुलेरिया को मध्य प्रदेश में प्रदेश मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया है। साथ ही माकडोन तहसील से महासचिव की नियुक्ति की गई।श्री फुलेरिया की सामाजिक कार्य कुशलता, कर्मठता, ईमानदारी, सेवाभावना व युवा पत्रकारिता को देखते हुए भीम सेना पार्टी ने मध्य प्रदेश राज्य के प्रदेश मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई। भीम सेना पार्टी भारत की सबसे बड़ी बुद्धिस्ट राजनीतिक पार्टी है।

जो भारतीय संविधान की प्रस्तावना समता, समानता, बंधुता और धर्मनिरपेक्षता का पालन करते हुए भारत के प्रत्येक नागरिक को उनके कार्य कुशलता अनुसार सहयोग प्रदान करती है।श्री फुलेरिया को प्रदेश प्रभारी बनाये जाने पर मध्यप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार मूलचन्द मेधोनिया ने उनके उज्जवल भविष्य की मंगलकामनाए व शुभकामनाएं देते हुए उनसे अपेक्षा की है कि वह अपनी राजनैतिक पार्टी के माध्यम से मध्यप्रदेश के अनुसूचित जाति वर्ग के अमर शहीद वीर मनीराम अहिरवार जी जो कि देश की आजादी के आंदोलन सन 1942 में अंग्रेजी सेना से युद्ध कर उन्होंने अंग्रेजी सेना को परास्त किया और देश के खातिर कुरबानी दी।

जिन्हें आज तक किसी भी पार्टी ने उन्हें शहीद का दर्जा न देकर अनुसूचित जाति के महान क्रांतिकारी शहीद का अपमान किया है। अत: भीम सेना प्रभारी से उम्मीद है कि वह अपनी पार्टी के द्वारा आवाज उठाकर महापुरुष के सम्मान की पुरजोर सहयोग करेंगे। शहीद परिवार की ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

About The Author

Related posts