क्राइम भिंड मध्यप्रदेश

कैमरे पर स्प्रे कर तोड़ा एटीएम का लॉक , पार कर दी 6 लाख 72 हजार की रकम- ग्वालियर रोड स्थित एटीएम में हुई चोरी

भिंड गोहद चौराहा स्थित एसबीआई के एटीएम में अज्ञात चोरों द्वारा लॉक तोड़कर उसमें रखी लाखों की रकम चुराने की वारदात को अंजाम दिया है। मामले का खुलासा रविवार को तब हुआ जब एटीएम बूथ का संचालन करने वाली कंपनी के कर्मचारी बूथ में लगे दूसरे एटीएम मशीन में पैसा लोड करने आए। इसको लेकर जानकारी देते हुए फील्ड ऑफिसर ऋषि शर्मा ने बताया कि 1 जून को दोपहर जब वह एसबीआई के गोहद चौराहा ग्वालियर रोड पर लगे एटीएम मैं पैसे डालने आया तो, एक एटीएम की सही था एवं दूसरे एटीएम का लॉक टूटा हुआ मिला। एटीएम के कैमरों पर ब्लैक स्प्रे किया हुआ था।

बूथ में चोरी की संभावना पर तुरंत गोहद चौराहा पुलिस को सूचना दी। चौराहा पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल के पश्चात फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस चोरी की घटना में कोइ सीसीटीवी फुटेज भी नहीं मिला है, जिससे बचने के लिए चोरों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में कैमरों पर ब्लैक स्प्रे किया गया है। श्री शर्मा के अनुसार कटे हुए एटीएम में नोटों के पांच पैकेटों थे, जो कुल 6 लाख 72 हजार रुपए थे। उल्लेखनीय है कि गोहद बाजार में इससे पहले भी एक एटीएम बूथ में लॉक तोड़ कर पैसे चोरी की घटना हुई थी, जिसमें कंपनी के कर्मचारी की ही भूमिका सामने आई थी। फिलहाल इस प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About The Author

Related posts