भीकनगांव। राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर महासंघ ने जितेंद्र मिश्रा पर कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही की मांग की।

खरगोन। कबीर मिशन समाचार

भीकनगांव। अखिल भारतीय बलाई महासंघ के राष्टीय अध्यक्ष मनोज परमार के निर्देश व जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र पंवार जी के मार्गदर्शन में महासंघ के ब्लाक अध्यक्ष ताराचंद शाकले और जिला उपाध्यक्ष सुनील बरले ने तहसीलदार मैडम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन शाम 4 बजे सोपा। ज्ञापन के पूर्व जय स्तम्भ चौराहे से रैली निकाली गई रैली में बाबा साहेब अंबेडकर अमर रहे,जितेंद्र मिश्रा को बर्खास्त करो जैसे नारे लगाए गए। श्री कमलकांत निहाले ने ज्ञापन का वाचन करते हुए कहा गया कि 26 नम्बर संविधान दिवस के दिन नवोदय विद्यालय बॉडी जिला रायसेन के शिक्षक जितेंद्र मिश्रा ने बच्चों को कहा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने भारतीय संविधान में एक भी लाइन नही लिखी है।

ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है।उनके इस कृत्य की घोर निंदा करते है। महासंघ इनके विरोध में कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए नोकरी से बर्खास्त करने की मांग करता है। इस अवसर पर अखिलेश शाकले तहसील विद्यार्थी प्रमुख,जय पंवार,पंकज,संदीप, शुभम, त्रिलोक,पुष्पेन्द्र,कमल सहित समाजजन मौजूद थे।