आज मनावर आएंगे CM शिवराज सिंह:नगर पालिका चुनाव को लेकर तहसील कार्यालय में करेंगे आमसभा

आज मनावर आएंगे CM शिवराज सिंह:नगर पालिका चुनाव को लेकर तहसील कार्यालय में करेंगे आमसभा

कबीर मिशन समाचार धार मनावर से मयाराम सोलंकी खास रिपोर्ट

मनावर में 20 जनवरी को नगर पालिका चुनाव होना है। जिसको लेकर भाजपा के सर्मथन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को दोपहर 12 बजे चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए शहर पहुंचेंगे। भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मनावर के मेन रोड तहसील कार्यालय के बाहर आम सभा को संबोधित करेंगे।

शनिवार को एसडीएम भूपेंद्र रावत, एसडीओपी धीरज बब्बर कमल, तहसीलदार आरसी खतेडिया, एमपीईबी के एमडी मोहम्मद अनस ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। तहसील के बाहर होने वाली आम सभा को लेकर अधिकारियों ने स्थल का निरीक्षण भी किया। मनावर नगर पालिका के 15 वार्डों के पार्षद पद के लिए चुनाव होना है। नगर में कांग्रेस और भाजपा दोनों द्वारा अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में नगर में दिन-रात जनसंपर्क अभियान किया जा रहा है। रविवार दोपहर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी खुद भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए मनावर पहुंचेंगे, और आम सभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील भी करेंगे।

नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष सचिन पांडे ने बताया कि सीएम हेलीकॉप्टर से मनावर से 4 किलोमीटर दूर ग्राम देदला के खेल ग्राउंड पर उतरेंगे। इसके बाद वे अपने वाहन से सभा स्थल पहुंचेंगे।

राजनीतिक सरगर्मियां काफी तेज

सीएम के मनावर आगमन को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां काफी तेज हो गई है। प्रशासनिक अमले सहित भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा तैयारियां शुरू कर दी है। मनावर में पूर्व में कांग्रेस की नगर परिषद होने से ये दौरा काफी महत्वपूर्ण है। वही कांग्रेस की ओर से किसी भी बडे़ नेता की आम सभा का प्रोग्राम अभी तक नहीं आया है।