आरक्षण बचाओ आरक्षण बढ़ाओ महासम्मेलन भोपाल में प्रदेशव्यापी होगा।


मूलचन्द मेधोनिया पत्रकार भोपाल मोबाइल 8878054839


भोपाल। 12 फरवरी 2023 को आयोजित होने जा रहा है सभी अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति ओबीसी समाज के भाई बहनों से अनुरोध है कि अधिक से अधिक संख्या में महासम्मेलन में पहुंचकर कार्यक्रम को ऐतिहासिक और शानदार सफलता प्रदान करें यह सम्मेलन ओबीसी महासभा जयस और भीम आर्मी के संयुक्त बैनर पर आयोजित होने जा रहा है सभी का सहयोग अत्यावश्यक है अभी नहीं तो कभी नहीं कृपया कार्यक्रम की सफलता ही आपके उन्नति और तरक्की के रास्ते खुलेगा संविधान आरक्षण रोजगार शिक्षा स्वास्थ्य सेवाएं मां बहन बेटियों की इज्जत सम्मान खतरे में है।

कृपया संगठित हो और अपनी आवाज को बुलंद करें कृपया समाज में बैठे हुए गुलामों गद्दारों को पहचाने जिनके कारण समाज का काफी नुकसान हो चुका है समाज गुलामी की ओर बढ़ रहा है उनका सामाजिक बहिष्कार करें भोपाल में करणी सेना के कार्यक्रम में अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति ओबीसी समाज को अभद्र भाषा में प्रयोग कर अपमानित किया गया है अखिल भारतीय परिसंघ मध्यप्रदेश करणी सेना पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग मध्यप्रदेश शासन से करता है जय भीम जय कबीर जय रैदास जय महात्मा फुले जय पेरियार रामास्वामी सभी महापुरुषों की विचारधारा को जन जन तक पहुंचा कर अपने अधिकारों और हितों की रक्षा करना होगा।

समर्थन संदेश


एडवोकेट श्री जयन्तीलाल जाटव जी ने बताया है कि समाज के सभी लोगों को अपने महापुरुषों के इतिहास को उजागर करना चाहिए। जिससे सामाजिक भाईयों को हमारे क्रांतिकारी, शूरवीर शहीद व सेनानियों से प्रेरणा लेकर समाज के युवाओं को संगठित किया जाये। अनुसूचित जाति जनजाति अखिल भारतीय परिसंघ नई दिल्ली के मध्यप्रदेश असंगठित कामगार प्रकोष्ठ परिसंघ भोपाल के प्रदेश अध्यक्ष श्री मूलचन्द मेधोनिया ने सामाजिक संगठनों और जयस एवं भीम आर्मी के पदाधिकारियों से अपेक्षा की है वह मध्यप्रदेश के एकमात्र अनुसूचित जाति के वीर शहीद मनीराम जी अहिरवार जी जिन्होंने सन 19 42 के स्वतंत्रता आंदोलन में अंग्रेजी सेना से युद्ध लडा और उन्हें परास्त कर गांव से खदेड़ दिया था। ऐसे महान विभूति अमर शहीद वीर मनीराम अहिरवार जी को सवणों की चाल व बेईमानी के चलते उन्हें राष्ट्रीय शहीद होने का दर्जा नहीं दिया गया है।

जिनका नाम इतिहास में दर्ज कराने के लिए संघर्ष और आंदोलन कर सामाजिक एकता पैदा की जाये। जयस और भीम आर्मी के आन्दोलन में सतगुरु संत रविदास कल्याण फाउंडेशन भारत के राष्ट्रीय पदाधिकारीगणों द्वारा आयोजित 12 फरवरी 2023 को संत शिरोमणि सतगुरु रविदास महाराज जी की जयंती पर आयोजित समारोह व आंदोलन को समर्थन दिया है। सभी सामाजिक नागरिकों व संगठनों को भीम आर्मी और जयस के कार्यक्रम को समर्थन दिया जाना चाहिए।