देवीदययाल अहिरवार को चन्दला विधानसभा से प्रत्याशी बनाया जाने की उठ रही मांग


मूलचन्द मेधोनिया पत्रकार भोपाल मोबाइल 8878054839


भोपाल। जिला छतरपुर मध्यप्रदेश के देवीदययाल अहिरवार निवासी नदौता विकास खंड गौरिहार को उनकी सक्रियता और समाजसेवा को देखते हुए। क्षेत्रीय जनता और कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों द्वारा मांग की जा रही है कि विधानसभा क्रमांक 49 से कांग्रेस 2023 के चुनाव में पार्टी का प्रत्याशी बनाया जाये।


कांग्रेस के समर्थन से वर्तमान में देवीदययाल अहिरवार जिला पंचायत सदस्य है। जो कि अभी उन्होंने भारी मतों से विजयी हुये है। ये कांग्रेस के जिला महामंत्री के पद पर है। तथा क्षेत्र में 25 वर्ष से सक्रिय होकर कार्यरत है। इनके पिता पूर्व में पंचायत नदौता से दो बार सरपंच भी रहे है, व 20 सूत्रीय कमेटी के सदस्य भी रह चुके हैं।


कांग्रेस के स्थानीय नागरिकों और सहित कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष आकाश चौरसिया, बारीगढ, जयन्येद्र श्रीवास्तव ब्लाक अध्यक्ष बछौन, जीतेन्द्र दीक्षित ब्लाक अध्यक्ष चंदला, महेश कुमार पटेल ब्लाक अध्यक्ष सरबई, कमलनेत्र शुक्ला ब्लाक अध्यक्ष गौरिहार, इत्यादि विधानसभा क्षेत्र चंदला क्रमांक 49 के वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा मांग की जा रही है कि देवीदययाल तनय झल्लू अहिरवार को कांग्रेस प्रत्याशी बनाया जाये जो कि प्रबल दावेदार और सक्रिय रूप से समाज में निरंतर काम करने वाले है। ये अनुसूचित जाति वर्ग के अलावा सभी समाज में अच्छी पकड़ के साथ ही ईमानदार की छाप है।