विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

राजगढ़ कलेक्टर की नाक के नीचे हो रहा, घरेलू गैस उपयोग..

राजगढ़ कलेक्टर की नाक के नीचे हो रहा, घरेलू गैस उपयोग..

कबीर मिशन समाचार,
राजगढ़ मध्य प्रदेश,
पवन मेहरा,

राजगढ़ 17/09/22, दीदी कैफे जेसी दुकानों मे चल रही घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान। मां जालपा दीदी कैफे चाय नाश्ता की दुकानों में चल रहे घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान। आपको बता दें कि एक तरफ तो गरीबों को घरेलू एलपीजी गैस योजना का लाभ नहीं मिल पारहा है।

वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो राजगढ़ कलेक्टर कार्यालय के परिसर में आजीविका मिशन द्वारा संचालित दीदी कैफे में किया जा रहा है। घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर का उपयोग राजगढ़। कलेक्टर कार्यालय के परिसर में मध्यप्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के द्वारा संचालित मां जालपा स्व सहायता समूह ग्राम ज्वालापुरा के द्वारा संचालित दीदी कैफे पर मिलता है गरम समोसा पोहा जलेबी नाश्ते में खाए जाने वाले अन्य सामान इस दीदी केफे में ताजी व गर्म नाश्ते की सामग्री बनाकर बेची जाती हैं।

किंतु कलेक्टर कार्यालय के परिसर में स्थित यह स्व सहायता समूह के द्वारा संचालित दीदी कैफे में घरेलू उपयोग में आने वाली एलपीजी गैस की लाल गैस टंकी का उपयोग किया जाता है। जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी और जिला कलेक्टर का इस और कोई ध्यान नहीं है।