देश-विदेश मध्यप्रदेश समाज स्वास्थ

पिता ने पुत्री से मिलने हेतु कलेक्टर से लगाई गुहार, पहले प्रेम विवाह अब टकरार

पिता ने पुत्री से मिलने हेतु कलेक्टर से लगाई गुहार, पहले प्रेम विवाह अब टकरार

कबीर मिशन समाचार जिला सीहोर, सिहोर से संजय सोलंकी कि रीपोर्ट।

सीहोर। सीहोर जिला मुखयालय के ग्राम सेमली खुर्द के राजेश मालवीय द्वारा मंगलवार को जनसुनवाई में गुहार लगाई गई है, जिसमें कहा गया है कि मुझ आवेदक का विवाह चाँदकिरण धुर्वे (मालवीय) से वर्ष 2016 में प्रेम विवाह हुआ था।

हम लोगों को दाम्पत्य जीवन परिवार के साथ बड़े ही सुखप्रद रूप से व्यतीत हो रहा था। जिसमें मेरी पत्नि को किसी भी प्रकार की कोई तकलीफ नही थी एवं मेरे द्वारा मेरी पत्नि की आगे की पढाई का व्यय भी वहन किया गया। हम दोनों पति-पत्नि के संसर्ग से एक पुत्री कुमारी शानवी का जन्म हुआ।परन्तु मेंरी पत्नि ने उनके माता-पिता के बहकावे में आकर मेंरे विरूद्ध असत्य आधारो पर प्रकरण कुटुम्ब न्यायालय में पंजीबद्ध कराये गये थें

माननीय कुटुम्ब न्यायालय द्वारा मेरी पत्नि को यह निर्देश दिये गए थे कि मेरी पुत्री शानवी को मुझसे प्रत्येक रविवार को मिलने दिया जावेगा। परन्तु मेरी पत्नि व उनके परिवार के द्वारा मेरी पुत्री शानवी से मिलने से वंचित कर रही हैं। मैं अत्याधिक दुखी हु एवं अपनी पुत्री शानवी के प्रेम से वंचित हो रहा हैं।राजेश द्वारा गुहार लगाई गई है कि मेरी पत्नि व उनके परिजनों को निर्देेशित किया जावे कि वह मेरी मासूम पुत्री शानवी से प्रत्येक रविवार को मिलने दिया जावे।

About The Author

Related posts