उत्तरप्रदेश क्राइम स्वास्थ

अयोध्या में हनुमानगढ़ी के पुजारी की गला काटकर हत्या

अयोध्या में हनुमानगढ़ी के पुजारी की गला काटकर हत्या

अयोध्या में हनुमानगढ़ी के सहायक पुजारी राम सहारे दास की गला काटकर हत्या कर दी गई। करीब 15 मीटर दूर ही पुलिस तैनात थी। जो सीसीटीवी लगे थे वह बंद कर दिए गए थे। बुधवार शाम पुजारी का अपने ही साथ रहने वाले 2 साधुओं से विवाद हुआ था। हत्या के बाद दोनों गायब हैं। 12 दिन पहले ही हनुमानगढ़ी में एक साधु की लाश संदिग्ध अवस्था में लटकी हुई मिली थी।

हनुमानगढ़ी के पुजारी की गला काटकर हत्या…. मंदिर के आश्रम में मिली लाश, CCTV बंद करता नजर आया एक शिष्य: 50 फीट दूर तैनात थी पुलिस UP : अयोध्या में हनुमानगढ़ी के सहायक पुजारी रामसहारे दास की हत्या कर दी गई। मंदिर के आश्रम में एक कमरे में पुजारी की लाश मिली।

धारदार हथियार से गला काटकर उनकी हत्या की गई। कमरे में चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। जिस कमरे में वारदात हुई वहां से महज 40-50 फीट की दूरी पर पुलिस तैनात थी। लेकिन, पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।राम सहारे दास का कमरा बंद देख एक साधु ने धक्का दिया तो दरवाजा खुल गया।

अंदर शव देख साधु से अन्य को जानकारी दी। राम सहारे दास बसंतिया पट्टी से जुड़े थे। थाना प्रभारी मणिशंकर तिवारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि राम सहारे दास का अंबेडकरनगर के भीटी में जमीनी विवाद चल रहा है। मृतक मूलरूप से संतकबीरनगर के कांटा निवासी थे। साधुओ मे आपस मे भी विवाद की चर्चा हैं।

About The Author

Related posts