उत्तरप्रदेश क्राइम

देहव्यापार- व्हाट्सअप से लड़की पसंद कराकर ग्राहकों को परोसे जाने का खुलासा

देहव्यापार- व्हाट्सअप से लड़की पसंद कराकर ग्राहकों को परोसे जाने का खुलासा

किराए के मकान मे चल रहा था देहव्यापार, महिला निकली सरगना

व्हाट्सअप से लड़की पसंद कराकर ग्राहकों को परोसे जाने का खुलासा

500 से 2000 तक मे होती थी सप्लाई

गाजियाबाद के नेहरूनगर के एफ-ब्लॉक में एक मकान में चल रहे देह व्यापार का मंगलवार को सिहानी गेट पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। ठिकाने बदल-बदलकर देह व्यापार कराने वाली सरगना रेखा उर्फ राधिका समेत तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 15 फरवरी को कविनगर थाने के पास से पकड़े जाने के बाद सरगना ने नेहरूनगर में अपना ठिकाना बना लिया था। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री और मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली एक मकान में देह व्यापार किया जा रहा है तो उन्होंने मौके पर टीम के साथ जाकर छापा मारा।वहां से तीन महिलाओं को पकड़ा है। गिरोह की सरगना रेखा उर्फ राधिका है जो व्हाट्सएप के जरिये देह व्यापार संचालित कर रही थी। पूछताछ में उसने बताया कि ज्यादा रुपये कमाने के लिए उसने देह व्यापार शुरू कर दिया। पांच अक्तूबर को ही मकान किराये पर लिया था।व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी।

व्हाट्सअप से होता धंधा…

गिरोह की सरगना रेखा उर्फ राधिका व्हाट्सएप के जरिये देह व्यापार संचालित कर रही थी। वह लड़कियों की फोटो ग्राहकों को भेजकर बुकिंग करती है। 500 रुपये से लेकर दो हजार रुपये में युवतियां उपलब्ध करा रही थी। 15 K रुपये प्रति माह किराये पर लिया था मकान.. पूछताछ में बताया कि राधिका ने पंकज नाम के व्यक्ति से 15 हजार रुपये प्रति माह किराये पर मकान लिया था।

राधिका ने निजी काम करने की बात कहकर मकान लिया था। मकान मालिक कविनगर क्षेत्र में रहते हैं। काम पर जाने के बहाने निकलती थी महिलाएं एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ी गई अन्य दोनों महिलाओं से एक दिल्ली और दूसरी नंदग्राम क्षेत्र की रहने वाली हैं। दोनों विधवा हैं। पूछताछ में बताया कि वह घर से काम पर जाने की बात कहकर निकलती हैं और शाम को घर पहुंच जाती हैं।

इन्हें भी पढ़े :

कश्मीर में तैनात अग्निवीर अमृतपाल सिंह की गोली लगने से मौत, नहीं मिला शहीद का दर्जा, अग्निवीर की अग्नि परीक्षा

UGC NET December Exam 2023: दिसंबर 2023 यूजीसी नेट परीक्षा के लिए पंजीकरण प्रारंभ, जानें आवेदन प्रक्रिया (Online Registration Process), पात्रता मानदंड (Eligiblity rules)

रामकोला में भाजपा की वोटर चेतना महाअभियान की हुई तैयारी बैठक।

तमाम बहुजन वर्ग के संगठन, पार्टी के आका अपने घमंड और बड़े नाम में मस्त हैं ? part-2

About The Author

Related posts