विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

INDORE : इंदौर के बाणगंगा इलाके में राजपूताना ढाबे पर सेक्स रैकेट पकडाया , 7 युवतियां  सहित 8 पुरुष गिरफ्तार …

INDORE : इंदौर के बाणगंगा इलाके मैं राजपूताना ढाबे पर सेक्स रैकेट पकडाया , 7 युवतियां  सहित 8 पुरुष गिरफ्तार ...

कबीर मिशन समाचार पत्र,
इंदौर मध्यप्रदेश,
हरपाल मालवीय,

इंदौर 28 फरवरी 2022 , इंदौर बाणगंगा लाके में संचालित राजपूताना ढाबे पर पुलिस ने छापा मार कर 7 युवतियां सहित 8 पुरुषों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार रविवार रात में सूचना के बाद क्राइम ब्रांच और थाने की टीम ने सांवेर रोड के राजपूताना ढाबे पर कार्रवाई की, जिसमें पीछे बने कमरों से बालू सिंह चौहान, अजय चंदवाने, राजेश साहू, आदर्श मराठा, शुभम राठौर, गोलू कुशवाह, सोनू चौहान और लोकेश यादव सहित करीब 7 कॉलगर्ल को पकड़ा गया।

🔴 खुद यहां ग्राहक लेकर आती कॉलगर्ल…


कॉलगर्ल खुद यहां ग्राहक लेकर आती थीं। ढाबा संचालक बालू सिंह चौहान केवल ग्राहकों के आईडी रखता था। कमरों में पीछे भी दरवाजे बने थे। कई बार पुलिस कार्रवाई के दौरान ग्राहक और कॉलगर्ल इन दरवाजों से भाग जाते थे। यहां कमरे का किराया घंटे के हिसाब से चार्ज किया जाता था। जो 300 से लेकर 500 रुपए तक है। वहीं कॉलगर्ल 500 से लेकर 1000 तक चार्ज करती थीं।

🔴 आसानी से मिल जाता है कमरा…


पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि राजपूताना ढाबे पर देह व्यापार में शामिल कॉलगर्ल की सेटिंग थी। वे आसपास के कस्टमर लेकर यहां आती थीं। ढाबे पर आसानी से कमरा मिल जाता था। यहां सिर्फ ग्राहकों की आईडी ही रखी जाती थी। पुलिस ने इस मामले में होटल के मैनेजर को भी आरोपी बनाया है।

🔴 ढाबे से आठ ग्राहक गिरफ्तार….


बाणगंगा TI राजेन्द्र सोनी ने बताया कि रात में सूचना के बाद क्राइम ब्रांच और थाने की टीम ने सांवेर रोड के राजपूताना ढाबे पर कार्रवाई की, जिसमें पीछे बने कमरों से बालू सिंह चौहान, अजय चंदवाने, राजेश साहू, आदर्श मराठा, शुभम राठौर, गोलू कुशवाह, सोनू चौहान और लोकेश यादव सहित करीब 7 कॉलगर्ल को पकड़ा गया।