विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

योगी के गढ़ में चंद्रशेखर आजाद ने दिखाया – दमखम भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश से बड़ा रोड शो कर यहां शहर विधानसभा प्रत्याशियों के होश उड़ा दिए।

राहुल मेहर जिला ब्युरो चीफ

गोरखपुर -विधानसभा चुनाव के आखिरी दौेर में योगी के गढ़ गोरखपुर में सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी जी- जान से जुट गए हैं। रविवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने जहां गोरखपुर में रोड शो किया, वहीं सोमवार को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश से बड़ा रोड शो कर यहां शहर विधानसभा प्रत्याशियों के होश उड़ा दिए।

एक किलोमीटर तक सड़कों पर चंद्रशेखर आजाद की लग्जारी गाड़ियों और हजारों की संख्या में समर्थकों की भीड़ ने यहां भीम आर्मी की बखूमी मौजूदगी दर्ज करा दी। अब तक का सबसे लंबा रोड शो तारामंडल सेल्सटैक्स दफ्तर से शुरू होकर पूरे शहर से करीब 10 किलोमीटर की दायरे में गुजरता रहा।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश से बड़ा रोड शो कर यहां शहर विधानसभा प्रत्याशियों के होश उड़ा दिए।

योगी के खिलाफ रावण ने ठोंकी है ताल
दरअसल, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने शहर विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ताल ठोंक रखी है। वे लगातार सीएम योगी पर हमलावर होने के साथ ही तमाम तरह के आरोप भी लगाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे 5 साल के कार्यकाल के दौरान सत्ता का दुरुपयोग कर सिर्फ चंद लोगों के लिए काम करते रहे, इसलिए गोरखपुर विकास के रास्ते पर जाने की बजाय विनाश के रास्ते पर चला गया। गोरखपुर की जनता अब परिवर्तन चाहती है।

इस बार के चुनाव में गोरखपुर के साथ ही प्रदेश भर में चल रही तानाशाही का अंत होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि बाबाजी ने अपनी हार के डर से मेरा गोरखपुर में किराए का मकान तो खाली करा दिया, लेकिन प्रदेश की जनता इस बार उनसे प्रदेश खाली कराने का मूड बना चुकी है। इस बार बाबाजी की विदाई तय हो चुकी है।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने शहर विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ताल ठोंक रखी है।

इन रास्तों से गुजरा चंद्रशेखर का रोड शो
हालांकि चंद्रशेखर आजाद का रोड शो सुबह 9 बजे शुरू होना था, लेकिन दोपहर करीब एक बजे शुरू होेकर शहर के तारामंडल स्थित सेल्सटैक्स दफ्तर होते हुए, पैडलेगंज, छात्रसंघ चौक, अंबेडकरचौक, प्रेस क्लब, टाउनहाल, गोलघर, कालीमंदिर, पुलिस लाइंस, धर्मशालाबाजार, तरंग ओवरब्रिज, गोरखनाथ मंदिर, राजेंद्रनगर, बरगदवां, स्पोट्स कॉलेज, खजांची चौक, पादरी बाजार, शिवपुर सहबाजगंज, शाहपुर, असुरन, मोहदृीपुर, कूड़ाघाट, इंजीनियरिंग कॉलेज, रानीडिहा, सिक्टौर होते हुए फिर तारामंडल सेल्सटैक्स दफ्तर की ओरे जा रहा है। करीब 12 घंटे के इस रोड शो के दौरान शहर के जिस भी रोड से भीम आर्मी चीफ का काफिला गुजरा वहां जबरदस्त जाम लग गया। हालांकि इस दौरान ट्रैफिक को लेकर पुलिस ने खास इंतजाम कर रखा था।