नीमच मध्यप्रदेश

जावद प्रत्याशी सकलेचा के गांवों में जनसपंर्क पर नुक्कड़ सभाओ का आयोजन, ग्रामीणों को अवगत करवाया भाजपा सरकार की योजनाओं को

जावद प्रत्याशी सकलेचा के गांवों में जनसपंर्क पर नुक्कड़ सभाओ का आयोजन, ग्रामीणों को अवगत करवाया भाजपा सरकार की योजनाओं को

कबीर मिशन समाचार।

जावद, निप्र। कांग्रेस ने जाति और वर्ग के नाम पर हमेशा समाज को बांटने का प्रयास किया है। जबकि भाजपा ने किसान सम्मान निधि, लाडली बहना और अन्य सभी योजनाएं बिना किसी भेदभाव के चलाई और सभी जाति, समाज वर्गों को फायदा पहुंचाया है। अब जावद क्षेत्र के हर गांव, हर खेत में गांधी सागर का पानी पहुंचाने की योजना पर काम हो रहा है। यह सब आपके द्वारा भाजपा को दिए जाने वाले वोट के कारण संभव हुआ है।
यह बात भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सखलेचा ने शुक्रवार 10 नवंबर को ग्राम किरता, तुम्बडिया, राणावत खेडा, अंगोरा, खातीखेड़ा, लक्ष्मीपुरा, काबरिया खेड़ी, ग्वालियर कला एवं ग्वालियर खुर्द में जन संपर्क के दौरान नागरिकों से कही। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने जावद क्षेत्र में 50 से अधिक बांधों का काम कराया है। सात बांधों से नहरों को पक्का बनवाया गया है। विधानसभा क्षेत्र के 350 धार्मिक स्थानों पर सुधार एवं निर्माण कार्य करवाए गए हैं।
सखलेचा ने कहा कि कांग्रेस गरीबों का हक मारने का काम करती है और हमेशा भ्रम फैला रही है। जबकि आपके द्वारा भाजपा को दिए गए वोट से ही रतनगढ़ घाट का निर्माण होकर आवागमन सुगम हुआ है। क्षेत्र में शानदार सड़कें बनी है और शासन की योजनाओं का पैसा सीधे आपके खातों में डाला जाता है। जिससे बिचौलियों को भ्रष्टाचार का मौका नहीं मिलता है। उन्होने कहा कि आपके वोट से ही अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने का मार्ग प्रशस्त हुआ और प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे।
सखलेचा जब गांवों में पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया। इस दौरान नुक्कड़ सभाओं का आयोजन भी हुआ। कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाने और भाजपा के पक्ष में वोट डालने के लिए जनता से आग्रह करने का संकल्प भी लिया। आम लोगों ने भी सखलेचा को फूल मालाएं पहनाई और फिर से भाजपा सरकार बनाने का वादा किया। बहनों ने श्रीफल देकर तिलक लगाया और जीत का आशीर्वाद दिया।

About The Author

Related posts