पोरसा।विधायक कमलेश जाटव एवं मंडल अध्यक्ष ने गिनाई शिवराज सरकार की 2 साल की उपलब्धियां

मुरैना/पोरसा। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के चौथे कार्यकाल के दो साल पूर्ण होने पर पोरसा विधायक कार्यालय पर पत्रकार बार्ता का आयोजन किया गया पत्रकार वार्ता में विधायक कमलेश जाटव ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार जब सत्ता में आई थी यह सरकार प्रदेश को बचाने के लिए बनी है।

इस सरकार ने न सिर्फ प्रदेश को संकटकाल से उबारा कोरोना जैसे संकट का सफलतापूर्वक मुकाबला भी किया हमारे कार्यकर्ताओं ने कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के समय अपने स्वास्थ्य की चिंता न करते हुए जनता को दबाए एवं भोजन व अन्य जरूरी चीजें सामग्री उपलब्ध कराई शिवराज सरकार दलित, किसान एवं गरीबों की सरकार है।

शिवराज सरकार ने कोरोनाकॉल में पूर्ण रूप से बिजली बिल माफ किए जिनके 1 किलो वाट के बिल हैं उन उपभोक्ताओ को अब बिल नहीं भरने पड़ेंगे और जिन उपभोक्ताओं ने बिल भर भी दिए हैं तो उनके आगे बिलों को समायोजित कर दिया जाएगा प्रदेश में सड़कों के जाल बिछाए गए विद्युत उत्पादन बढ़ाया गया।

व्यापारियों की आय एवं किसानों की आय को लेकर कार्य किए गए स्वच्छता अभियान चलाया गया स्वर्णिम मध्य प्रदेश एवं आत्मनिर्भर भारत के लिए कार्य किए गए माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की गई प्रेस वार्ता में प्रमुख रूप से विधायक कमलेश जाटव, राम कुमार गुप्ता भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष पोरसा, महामंत्री संदीप उपाध्याय, योगेश शर्मा व सभी गणमान्य पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।