नरसिंहपुर मध्यप्रदेश

नरसिंहपुर। गाडियों के ठहराव की यात्री कर रहे हैं मांग महानगरी, गंगा कावेरी, संघ मित्रा, पुणे दानापुर, वंदे भारत का कब होगा स्टॉपेज

गाडियों के ठहराव की यात्री कर रहे हैं मांग महानगरी, गंगा कावेरी, संघ मित्रा, पुणे दानापुर, वंदे भारत का कब स्टॉपेज गाड़रवारा रेल्वे स्टेशन पर महानगरी, गंगा कावेरी, संघ मित्रा, पुणे दानापुर, वन्दे भारत ट्रेन का स्टॉपेज करने की मांग लम्बे समय से हो रही है।

जनहित की मांग को लेकर गाड़ रवा रा के नागरिकों ने रेल्वे प्रबंधक जबलपुर को कई बार ज्ञापन सौंपा गया है लेकिन रेल्वे द्वारा मांग पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

यात्रियों का कहना है कि बार बार ट्रेन बदलने से यात्रियों को विभिन्न प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ता है समय और पेसे की बर्बादी होती हैं एनटीपीसी ओर व्यापार का बड़ा केंद्र हैं गाड़ रवा रा, क्षेत्र के छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए ट्रेन ना होने से 10 से 14 घंटे तक का समय प्लेटफ़ॉर्म पर बर्बाद होता इन ट्रेन के साथ में विन्ध्याचल एक्स को निमित्त चलाए जाने की मांग की है महीने मे 20 दिन बंद कर देते हैं कहीं काम हुआ एक मात्र ट्रेन बंद कर दी जाती है लम्बे अर्से से जबलपुर इटारसी के लिए जीवन लाइन हैं।

सरकारी अधिकारियों कर्मचारियों व्यापारी वर्ग, छात्रों को सब ट्रेन चलती हैं केवल विन्ध्याचल एक्स बंद कर गरीबो के साथ मजाक किया जा रहा है भारत शासन के रेल्वे मंत्री, मप्र के मुखिया डॉ मोहन यादव से निवेदन हैं कि लंबे अर्से से इस क्षेत्र की जनता की मांग पर देना का कष्ट करें जी बद्री प्रसाद कौरव जनरल सेकेट्ररी मप्र ऑल इंडिया बेक वर्ड क्लासेस फेडरेशन मप्र

About The Author

Related posts