विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

पंचायत राज्य को सशक्त बनाने के लिए बेहतर ताल मेल बनाने की आवश्यकता श्रीमति पाटीदार

सरपंच संघ के मंदसौर जिला अध्यक्ष लाल भाई गुर्जर ने की जिले के नेताओं से भेंट

मंदसौर:- जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न हो गए है वहीं ज़िले में पंच सरपंच जनपद सदस्य जिला पंचायत सदस्य जनपद अध्यक्ष जिला पंचायत अध्यक्ष के निर्वाचन होने के बाद जिले में सरपंच संघ का गठन हुआ जिसमें सर्व सहमति से ग्राम पंचायत झावल के सरपंच लाला भाई गुर्जर को जिला अध्यक्ष बनाया गया है जिला उपाध्यक्ष महिपाल सिंह बापच्चा ग्राम पंचायत बेलरा जिला सचिव कारूलाल पाटीदार सरपंच ग्राम आकोदड़ा मनोनीत हुए।

मंदसौर जिले में पंचायत राज्य को मजबूती प्रधान करने के लिए मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता होती है सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष लाला भाई गुर्जर मध्यप्रदेश सरकार के वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा के खासमखास माने जाते है।


जिला अध्यक्ष लाला भाई गुर्जर ने मध्यप्रदेश सरकार के ऊर्जा एवं नवीनीकरण मंत्री हरदीपसिंह भानपुरा के विधायक देवीलाल धाकड़ पूर्व विधायक भाजपा नेता राधेश्याम पाटीदार से भेंट करके आगे की रूप रेखा बनाई है कि आपने वाले समय में जिले के सरपंचों के माध्यम से गांव गांव कैसे विकास करवाए जाए।

साथ ही सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष लाला भाई गुर्जर ने मंदसौर जिला पंचायत अध्यक्ष दुर्गा विजय पाटीदार से भेंट की इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष दुर्गा विजय पाटीदार ने बताया कि राजनीति में अच्छे लोगों की आवश्यकता है हम लाला भाई के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे।