क्राइम गुना देश-विदेश भोपाल मध्यप्रदेश राजनीति समाज सागर

नोनागिर बरोदिया मृतक अंजना अहिरवार राजेंद्र अहिरवार के परिवारजनों मिलने आए भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद

बीना विधानसभा क्षेत्र से खुरई नोनागिर बरोदिया मृतक अंजना अहिरवार राजेंद्र अहिरवार के परिवारजनों मिलने आए भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण परिवार को न्याय दिलाने के लिए मांग भीम आर्मी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष जी से घटनाक्रम के बारे में और प्रशासन की लापरवाही के बारे में विस्तार से चर्चा की

और प्रशासन के उपस्थित एसडीएम एसडीओपी को भीम आर्मी संस्थापक भाई चंद्रशेखर आजाद जी के द्वारा मांग पत्र ज्ञापन सोपा गया ज्ञापन में सीबीआई जांच की जाए पीड़ित परिवार को 50-50 लख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए पीड़ित परिवार के एक व्यक्ति को शासकीय नौकरी दी जाए। बंदूक के लाइसेंस दिया जाए।

मृतक राजेंद्र अहिरवार के परिवार को भूमि एवं आवासीय पट्टा दिया जाए। परिवार को सुरक्षा व्यवस्था की जाए। और सभी आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। और सभी मुल्जों के नाम से रिपोर्ट दर्ज की जाए और मकान पर बुलडोजर चलाया जाए। मांगपत ज्ञापन महामहिम राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम अनुविभागी अधिकारी राजस्व खुरई एसडीओपी खुरई एवं तहसीलदार खुरई सभी के समक्ष मांग पत्र ज्ञापन सोपा गया। उक्त सभी मांगे जल्द पूरी नहीं होने पर 21 जून 2024 कजली वन मैदान सागर में विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी।

About The Author

Related posts