Gadgets Tech इंदौर मध्यप्रदेश

अब इंदौर में ग्राहकों के लिए अप्रिलिया आरएस 457 की डिलीवरी शुरू

मध्य प्रदेश में 4,12,000 रुपए (एक्स-शोरूम) की कीमत पर, अप्रिलिया आरएस 457 बिक्री और सर्विसिंग के लिए मियो बाइक प्राइवेट लिमिटेड, मनोरमा गंज, इंदौर में उपलब्ध

विभिन्न इंडस्ट्री-फर्स्ट पहलों के साथ अप्रिलिया इंडिया आरएस 457 ग्राहकों को बेहतर आफ्टरसेल्स और सर्विस इंफ्रास्ट्रक्चर की पेशकश

इंदौर, 22 मई, 2024: इटालियन पियाजियो ग्रुप की 100% सहायक कंपनी और टू-व्हीलर्स की प्रतिष्ठित वेस्पा और स्पोर्टी अप्रिलिया रेंज की निर्माता, पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड, ने इंदौर में अपनी बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स बाइक, अप्रिलिया आरएस 457 का भव्य लॉन्च किया है। अप्रिलिया आरएस 457 को इंदौर के साथ ही पूरे देश से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

ऐसे में, ग्राहकों के बीच बढ़ती माँग को पूरा करने के उद्देश्य से अप्रिलिया आरएस 457 शहर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। लॉन्च के समय, श्री अजय रघुवंशी, एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, 2-व्हीलर डोमेस्टिक बिज़नेस (आईसीई); और श्री अपूर्व सहगल, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, 2-व्हीलर मार्केटिंग और कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन, पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड उपस्थित रहे, जिन्होंने इंदौर स्थित अपनी मियो बाइक डीलरशिप पर ग्राहकों के पहले समूह को अप्रिलिया आरएस 457 सौंपी। अप्रिलिया आरएस 457 शानदार परफॉर्मेंस वाली स्पोर्ट्स बाइक है, जो अपनी श्रेणी में अविश्वसनीय पॉवर-टू-वेट अनुपात के लिए जानी जाती है।

यह लिक्विड-कूल्ड ट्विन-सिलेंडर इंजन से लैस है, जिसमें डुअल कैमशाफ्ट टाइमिंग और प्रति सिलेंडर चार वाल्व शामिल हैं, जो 47.6 एचपी की पॉवर प्रदान करते हैं। अप्रिलिया आरएस 457 का इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट बिल्कुल सुपरबाइक के समान है, जिसे अधिकतम परफॉर्मेंस और अप्रिलिया की परंपरा के अनुरूप डिज़ाइन किया गया है। राइड बाय वायर सिस्टम, इंजन को तीन राइडिंग मोड्स की सहायता से संचालित करता है।

यह पॉवर और टॉर्क डिलीवरी तथा ट्रैक्शन कंट्रोल को तीन स्तरों पर एडजस्ट और डिसेबल करता है। यह मोटरसाइकिल पहले ही खुद को राइडर्स को सर्वोत्तम परफॉर्मेंस देने और पसंदीदा राइडिंग विकल्प के रूप में स्थापित कर चुकी है। *श्री अजय रघुवंशी, एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, 2-व्हीलर डोमेस्टिक बिज़नेस (आईसीई), पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा,* “हम अप्रिलिया आरएस 457 को इंदौर में लाकर बहुत खुश हैं। यह अप्रिलिया इंडिया के लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है। इंदौर एक जीवंत शहर है, जहाँ मोटरसाइकिल को लेकर विशेष लगाव देखने को मिलता है। इसकी यही बात इसे हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार बनाती है। आरएस 457 का लॉन्च हमारी उपस्थिति का विस्तार करने और हाई-परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल्स की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करती हैं।

हम प्रीमियम रिटेल माहौल के माध्यम से इसकी खरीदी के अनुभव में भी क्राँति ला रहे हैं। इसके साथ ही, हम अपने आरएस 457 ग्राहकों के लिए इंडस्ट्री-फर्स्ट सुविधाओं की शुरुआत कर रहे हैं, जिसमें आफ्टरसेल्स और सर्विस सपोर्ट शामिल हैं। हम इंदौर में इसकी बिक्री को लेकर जबरदस्त संभावनाएँ देखते हैं, ऐसे में हम यहाँ के डायनामिक मोटरसाइकिल कल्चर में योगदान देने को लेकर काफी उत्सुक हैं।”*श्री अपूर्व सहगल, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट- 2-व्हीलर मार्केटिंग एंड कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन, पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा*, “महत्वाकांक्षाओं से भरपूर इंदौर शहर में प्रीमियम मोटरसाइकिल्स की माँग तेजी से बढ़ रही है। ग्राहक सबसे बेहतर परफॉर्मेंस वाली बाइक्स चाहते हैं। ऐसे में, हम इंदौर में मोटरसाइकिल प्रेमियों के लिए सबसे खास अप्रिलिया आरएस 457 की पेशकश करने को लेकर बेहद उत्सुक हैं।

हमें उम्मीद है कि आरएस 457 मोटरसाइकिल उन्हें अपनी ओर विशेष रूप से आकर्षित करेगी और साथ ही परफॉर्मेंस और स्टाइल की नई परिभाषा रचेगी। हमें इंदौर में इस सफर का हिस्सा बनने को लेकर खुशी हो रही है। हम इस पेशकश के माध्यम से अपने ग्राहकों को अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”अप्रिलिया इंडिया अपनी मोटरसाइकिल्स के लिए आफ्टरसेल्स और सर्विस इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह आरएस 457 के लिए कस्टमाइज़्ड सपोर्ट की पेशकश करता है। कंपनी ने इसके शोरूम्स में पियाजियो के सहयोग से इन-हाउस डेवलप्ड इंडस्ट्री-फर्स्ट और ऑटो-गाइडेड डायग्नोसिस टूल भी पेश किया है। इससे पहले, टेक्निशियंस मैन्युअल रूप से समस्याओं की पहचान करते थे और गाइड की सहायता से उनका समाधान करते थे।

लेकिन, समाधान के रूप में ऑटो-गाइडेड डायग्नोसिस टूल समस्याओं को सहजता से पहचाने में मदद करेगा, जिससे न सिर्फ समय की बचत होगी, बल्कि काम की कुशलता भी बढ़ेगी।इसके साथ ही, इंडस्ट्री में पहली बार, अप्रिलिया इंडिया अपने ग्राहकों को तीन कम्प्लीमेंटरी सर्विसेस दे रहा है। उक्त सर्विसेस क्रमशः 1000 किमी, 6000 किमी और 10000 किमी के अंतराल पर दी जाएँगी, जिसका लाभ डिलीवरी की दिनाँक से एक वर्ष के भीतर उठाया जा सकता है। अप्रिलिया आरएस 457 के लिए सर्विस का विस्तार करने के रूप में तमाम डीलरशिप्स में विशेष कर्मियों की नियुक्ति की गई है।

और साथ ही कॉल सेंटर में समर्पित एजेंट्स भी नियुक्त किए गए हैं। वे विशेष रूप से अप्रिलिया आरएस 457 से संबंधित सवालों के जवाब देंगे और सभी ग्राहकों को कॉम्प्लिमेंट्री 24×7 रोड साइड असिस्टेंस प्रदान करेंगे। इसके अतिरिक्त, अप्रिलिया का आफ्टरसेल्स सर्विस एक्सपांशन, इसकी बारामती मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में एक समर्पित सुविधा को शामिल करता है। यह सुविधा पर्याप्त स्पेयर पार्ट्स उपलब्ध कराती है। ये पार्ट्स इटली में डिज़ाइन और भारत में विकसित किए गए हैं। ये सुनिश्चित करते हैं कि ग्राहकों को मूल स्पेयर पार्ट ही उपलब्ध हो और किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े।

डीलर पार्टनर्स को उनकी जरूरतों के अनुरूप हर महीने स्पेयर पार्ट्स का किट प्रदान किया जाएगा।अप्रिलिया आरएस 457 तीन रंगों में उपलब्ध है- प्रिज़मैटिक डार्क, रेसिंग स्ट्राइप्स और ओपेलेसेंट लाइट। यह इंदौर में मियो बाइक डीलरशिप (एक्स-शोरूम) पर 4,12,000 रूपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। उक्त डीलरशिप में आरएस 457 ग्राहकों को एक क्यूरेटेड अनुभव और बिक्री के बाद निर्बाध सर्विस मिलेगी। मियो बाइक पियाजियो के प्रमुख स्कूटर्स भी पेश करता है, जिसमें वेस्पा और अप्रिलिया के अन्य मॉडल्स शामिल हैं।

About The Author

Related posts