मध्यप्रदेश राजनीति सीहोर

पीएम के आह्वान पर लाभार्थी संपर्क अभियान के तहत वार्डों में पहुंचे भाजपा संगठन मंत्री हितानंद शर्मा।

पीएम के आह्वान पर लाभार्थी संपर्क अभियान के तहत वार्डों में पहुंचे भाजपा संगठन मंत्री हितानंद शर्मा।

कबीर मिशन समाचार जिला सीहोर
सिहोर से संजय सोलंकी की रिपोर्ट 9691163969।
सीहोर। भाजपा नगर मंडल के तत्वाधान में शहरी क्षेत्र में शनिवार को लाभार्थी संपर्क अभियान शुरू कर दिया है। इसके इसके अंतर्गत शहर के अनेक वार्डों में भाजपा संगठन मंत्री हितानंद शर्मा, विधायक सुदेश राय, नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष नरेश मेवाड़ा, राजकुमार गुप्ता के अलावा भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं और पार्षदों सहित अन्य ने शहरी क्षेत्र में पीएम के द्वारा लाभान्वित लाभार्थियों के घर-घर पहुंचकर योजनाओं की जानकारी दी।

इस मौके पर भाजपा संगठन मंत्री श्री शर्मा, विधायक श्री राय, नपाध्यक्ष श्री राठौर आदि ने यहां पर हितग्राहियों से चर्चा की और 22 जनवरी में देश की आस्था के प्रतीक अयोध्या में भगवान राम लला के प्राण-प्रतिष्ठा के कार्यक्रम के बारे में भी चर्चा करते हुए कहा कि केन्द्र की सरकार का एक ही मंत्र है सबका साथ और सबका विकास। कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए भाजपा संगठन मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा जो-जो योजनाएं चलाई जा रही है उसमें कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जिसे किसी न किसी योजना का लाभ न मिला हो। सभी लाभार्थियों से जाकर मिलें। उन्हें बताएं कि सरकार ने क्या-क्या योजनाएं चला रखी है और आमजन को लाभ दे रही है।

वोट हमें हर बूथ पर बढ़ाना है। यह तब होगा जब हम लाभार्थी से संपर्क करेंगे। लाभार्थी को भी मालूम है कि भाजपा की सरकार क्या-क्या लाभ दे रही है। हमें उनसे संपर्क करने की जरूरत है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार भाजपा संगठन मंत्री का शहर आगमन पर भाजपा नगर मंडल के तत्वाधान में मुख्य अतिथि विधायक श्री राय और नपाध्यक्ष श्री राठौर आदि ने स्वागत किया था। इसके पश्चात भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष नपाध्यक्ष श्री राठौर के अलावा अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में घर-घर जाकर मोदी की गारंटी वाले पंपलेट आदि वितरण किए।

About The Author

Related posts