आगर-मालवा मध्यप्रदेश राजनीति रोजगार

बहनों को 1000 रुपए का लालच दे कर वोट खरीदने की हो रही तैयारी- भीम आर्मी संस्थापक ASP अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद

बहनों को 1000 रुपए का लालच दे कर वोट खरीदने की हो रही तैयारी- भीम आर्मी संस्थापक ASP अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद

CM शिवराज सिंह जी चौहान पर साधा निशाना कहा

आगर मालवा। सुसनेर, कबीर मिशन समाचार
रवि मालवीय

आगर मालवा। सुसनेर, संविधान बचाओ यात्रा के तत्वाधान में आगर जिले के सुसनेर तहसील के डाक बंगला चौराहा पर भीम आर्मी एवम आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) द्वारा आम सभा का आयोजन रखा गया था. जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में भीम आर्मी के संथापक एवम् आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय चंद्रशेखर आजाद जी रावण पधारे थे।

चंद्रशेखर आजाद जी ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं उनकी सरकार को टारगेट करते हुवे कहा की अब चुनाव के समय बहनों को 1000 रुपए देकर लालच दिया जा रहा है. इतने सालो से तो आपकी सरकार है. पहले क्या सो रहे थे क्या जो अब बहनों का खयाल आ रहा है और पैसे देने से अच्छा है की महंगाई पर रोक लगाई जाए. इसी के साथ चंद्रशेखर आजाद ने ये भी कहा की, हमारे कंधो पर गरीब, कमजोर, शोषित, कमज़ोर महिलाए, मजदूर, बेरोजगार नौजवान सभी की जिम्मेदारी है।

उनका कहना है की जिनके पास बल नही होता उनकी समस्याओं का कोई हल नहीं होता. आजादी के बाद आजतक भी अगर आप बुनियादी सुविधाओं से वंचित है. रोटी, कपड़ा, मकान, पक्का घर, जगह जमीन, धार्मिक आजादी, सामाजिक आजादी, भेदभाव के यदि आप शिकार है. तो सरकार को कोई फर्क नही पड़ता। मामाजी का बुलडोजर जाति एवं धर्म देखकर चलता है गरीबों पर चलता है. इनके राज में पटवारी की भर्ती में घोटाला होता है. इसी घोटाले की वजह से लायक नौजवान लड़के लड़कियां नोकरी लग नही पाते और इनको मजदूरी करनी पड़ती है.

जिसमे 200 रूप दिन के दिए जाते है,इतने का तो इन मंत्री संत्री के कुत्ते एक दिन में पानी पी जाते है. पिछली बार इनके राज में व्यापम घोटाला हुवा नौजवानों ने सुसाइड किया मंत्री जी का भतीजा लगेगा विधायक जी के परिवार वाले लगेंगे ये मध्यप्रदेश के दलित पिछड़ा आदिवासी कहा जायेंगे सरकार के पास कोई आदिवासी मुसलमानों की ठेकेदारी नही है. इस दौर के कमज़ोर लोगो की जिम्मेदारी इस चंद्रशेखर आजाद ने ली है।

About The Author

Related posts