उत्तरप्रदेश क्राइम देश-विदेश राजस्थान

राजस्थान। भीम आर्मी की चेतावनी के बाद डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ व अपमानित करने वाले आरोपी गिरफ्तार।

राजस्थान। भीम आर्मी की चेतावनी के बाद डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ व अपमानित करने वाले आरोपी गिरफ्तार।

कबीर मिशन समाचार राजस्थान राजस्थान:पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया की दिनांक 21 तारीख की रात को को जैसलमेर शहर में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर कर जी की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ की गई और अपमानित किया और समरसता शहर में बिगड़ने की कोशिश की थी जिसको लेकर इस घटना को गंभीरता से देखते हुए मौके पर पुलिस पहुंची ।

और एसपी साहब के निर्देशन में टीम बनाकर के उस एरिया के सारे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमे ए ज्ञात आया है की सम रोड खड़ी है उसमे धोलसिंह, रेवत सिंह , गोपाल सिंह, और उनके साथ 3 लोग और है जिन्होंने वह बैठकर प्लान किया की अंबेडकर साहब ने ए किया ओ किया आरक्षण देदिया और नुकसान पहुंचा कर वह से निकल गए।

इस प्रकरण में अभी चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है दुलसिंह पिता रामसिंह ठाकुर उम्र 28 साल निवासी दामोदरा, रेवत सिंह पिता हीर सिंह ठाकुर, गोपाल सिंह पिता हिम्मत सिंह जाति राजपूत उम्र 22वर्ष दामोदरा 4 था आरोपी मदद अली पिता के के खान इन को अभी गिरफ्तार किया गया है बाकी 2 आरोपी अभी फरार है। उन्हे भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Related posts