सादुल्ला नगर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुआ मुठभेड़, जिसमें दो अभियुक्त गिरफ्तार….

सादुल्ला नगर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुआ मुठभेड़, जिसमें दो अभियुक्त गिरफ्तार....

कबीर मिशन समाचार पत्र,

राहुल रत्न, बलरामपुर,

बलरामपुर 23 मार्च 2022 , बलरामपुर जिले के थाना सादुल्ला नगर क्षेत्र में मोटर साइकिल सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गया जिसमें बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दिया एक गोली थाना प्रभारी निरीक्षक के बुलेटप्रुफ जॉकेट मे लग गई वहीं दो बदमाश घायल हो गए जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया । जबकि दो बदमाश फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं।

🔴 मौके वारदात पर मिली पिस्तौल 👇

अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने जारी अपने बयान में बताया कि सोमवार को अचलपुर घाट पर एक गौकशी की घटना घटित हुई थी। इस मामले में सादुल्ला नगर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर बदमाशों की तलाश में लगी थी। रात में जब प्रभारी निरीक्षक गुलरिया घाट पर चेकिंग कर रहे थे, तभी संदिग्ध दो मोटर साइकिल युवकों को आते देखकर पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उनमें एक मोटर साइकिल सवार दो युवक पुलिस को देखकर भाग निकले जबकि दूसरी मोटर साइकिल पर सवार दो युवक सड़क पर ही मोटर साइकिल छोड़कर जंगल की तरफ भागने लगे।

पुलिस कर्मियों ने जब उनका पीछा किया तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरु कर दिया। जिसमें एक गोली थाना प्रभारी निरीक्षक की बुलेट प्रुफ जॉकेट में जा लगी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए जिसमें दो अभियुक्त दीन मोहम्मद और साजिद अली के पैर गोली लगी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसमें पूछताछ के दौरान इन लोगों ने सुबह की घटना को लेकर अपना जुर्म स्वीकार किया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। तलाशी के दौरान इनके पास से दो तमंचा, बिना नम्बर प्लेट की मोटर साइकिल, एक बोरी में मांस और अन्य चीजें बरामद हुई है। इनसे पूछताछ में रहमान और सरातुल्लाह के नाम सामने आये है,जिनकी तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है।