राजगढ़। गुर्जर समाज ने महिपाल मकराना के खिलाफ राजगढ़ कलेक्टर को राष्ट्रपति व मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

कबीर मिशन सामाचार /राजगढ़ मध्यप्रदेश।

पवन मेहरा,

राजगढ़। अखिल भारतीय गुर्जर देवसेना ने राजगढ़ कलेक्टर को ज्ञापन दिया है। पूरा मामला यह है कि 8 जनवरी को करणी सेना द्वारा किए गए आंदोलन में सम्राट मिहिरभोज के खिलाफ व गुर्जर समाज के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग महिपाल सिंह मकराना ने किया था जिससे समस्त गुर्जर समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

गुर्जर समाज का कहना है कि महिपाल सिंह मकराना को कानून अपने हिसाब से सजा दे ताकि भविष्य में दोबारा कोई ऐसी गलती ना करें और हमारे इतिहास के साथ छेड़छाड़ ना करें। सर्व गुर्जर समाज ने राजगढ़ कलेक्टर के सामने महिपाल सिंह मकराना का पुतला फूंका एवं कलेक्टर को मुख्यमंत्री जी एवं राष्ट्रपति जी के नाम ज्ञापन दिया है और चेतावनी दी है कि अगर कानून इस पर कार्यवाही नहीं करता है तो गुर्जर समाज महिपाल सिंह मकराना के खिलाफ आंदोलन करेगा जिसकी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की रहेगी।

जिसमें राजगढ़ जिले के अलावा सभी तहसीलों से देव सेना के कार्यकर्ता पदाधिकारी गण उपस्थित रहे। राजगढ़ ब्लाक ,ब्यावरा ब्लाक,नरसिंहगढ ब्लाक, सारंगपुर ब्लाक, पचोर ब्लाक, खिलचीपुर ब्लाक,जीरापुर ब्लाक सभी ब्लाक अध्यक्ष और गुर्जर समाज के सैकड़ों कार्यकर्ता और समाज जन उपस्थित रहे।