विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

राजगढ़। माचलपुर। 14 साल की नाबालिक के साथ दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा।

कबीर मिशन समाचार। राजगढ़ मध्य प्रदेश

माचलपुर। माचलपुर थाना क्षेत्र में 14 साल की नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिक के गर्भवती होने की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने पुलिस थाना माचलपुर में पहुंचकर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस द्वारा पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल करवा कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामला माचलपुर थाना क्षेत्र का है जहा पीड़ित बच्ची के साथ उसकी दादी और पिता ने थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया है।

माचलपुर थाना प्रभारी जितेंद्र अजनारे ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट में उसने बताया कि लगभग 5 माह पहले 14 साल की नाबालिक अपने खेत पर कचरा फेंकने गई थी। इसी दौरान आदमपुर गांव के चौकीदार कालू सोंधिया ने डरा धमकाकर खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दे दी और फरार हो गया।

नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने तब आया जब वो गर्भवती हो गई। आपको बता दें कि गर्भवती हो गई नाबालिक ने डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया। पीड़िता का पेट बढ़ते देख उसकी दादी को शक हुआ। तो पूछने पर सारी बात बताई गई। सिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी है।