रतलाम। सड़क दुर्घटना में साला व बहनोई की दर्दनाक मौत गंभीर रूप से घायलों को घंटों 108 वाहन का इंतजार करना पड़ा निजी वाहन से किया रेफर

गोवर्धन परमार, कबीर मिशन समाचार। जिला ब्यूरो चीफ रतलाम मध्य प्रदेश 9009559097

नगर में आए दिन दुर्घटनाएं घटित हो रही है जिसे लेकर दुर्घटना स्थलों को चिन्हित किया जा कर संभावित दुर्घटनाओं को रोके जाने का प्रयास किया जाना अति आवश्यक है, परंतु कहीं ना कहीं अनदेखी के कारण एक घटना घटने के बाद दूसरी घटना का इंतजार किया जाता है। 26 दिसंबर 2022 की देर शाम ताल जावरा रोड पर एक सड़क दुर्घटना घटित हो गई जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमे उपचार के दौरान एक की रतलाम में दुखद मृत्यु हो गई इस प्रकार उक्त घटना में दो युवकों की मृत्यु हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल थाना प्रभारी नागेश यादव उपनिरीक्षक साबिर हुसैन आरक्षक ओपी गुर्जर कमलेश पांडे एवं डायल हंड्रेड वाहन मौके पर पहुंचते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचेl घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ताल पर डॉ अनूप कुमार शर्मा ने किया। अनूप कुमार शर्मा स्वयं द्वारा घायलों को आगे रेफर करने के लिए 108 वाहन व जननी एक्सप्रेस वाहन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ताल पर पहुंचे जाने के प्रयास कि। कई बार फोन लगाएं परंतु आखिरकार पुलिस प्रशासन द्वारा निजी वाहन की व्यवस्था करा कर गंभीर रूप से घायल हुए दोनों युवकों घायलों को रतलाम रेफर किया गया।

इसमें से भी एक की उपचार के दौरान मौत हो गई थाना प्रभारी नागेश यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों युवक मोटरसाइकिल से सवार होकर भल्ला नागदा जंक्शन से आलमपुर ठीकरिया रिंगनोद जा रहे थे और ताल के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से हामपूरा बाईपास सड़क मार्ग पर दुर्घटना घटित हो गई 26 दिसंबर सोमवार देर शाम मोटरसाइकिल एक्सीडेंट की घटना घटित हुई जिसमें प्राथमिक रूप से जानकारी सामने आई। जिसके अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवको का हामपूरा फंटे के समीप एक्सीडेंट हो गया जिसमें संजय पिता कालूराम बागरी आयु 19 वर्ष निवासी आलमपुर ठीकरिया (रिंगनोद) अपने ससुराल भल्ला नागदा जंक्शन गया था। वहां से आते समय एक्सीडेंट में संजू पिता कारू लाल की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई व जितेंद्र पिता गोवर्धन बागरी निवासी आलमपुर ठीकरिया व मृतक का साला कारू लाल उर्फ कान्हा पिता जगदीश निवासी भल्ला नागदा जंक्शन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ताल पर किया गया गंभीर रूप से घायल हुए युवकों का प्राथमिक उपचार के बाद रेफर करने के लिए लंबे समय तक 108 वाहन का इंतजार करने के बाद भी वाहन उपलब्ध नहीं होने पर निजी वाहन से दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय रतलाम पहुंचाया गया।

इसमें गंभीर रूप से घायल मे से मृतक के साले कारू लाल की भी मृत्यु हो गई यह घटना युवक मोटरसाइकिल सहित ट्रैक्टर से जोरदार टकराने से घटित हुई है पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है उक्त प्रकार इस घटना में दो युवकों की मृत्यु हो गई है और एक घायल जितेंद्र का उपचार जारी है।