भोपाल मध्यप्रदेश राजनीति सीहोर

सीहोर। हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा नेता राजेश पटेल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

सीहोर। हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा नेता राजेश पटेल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

कबीर मिशन समाचार जिला सीहोर।
सिहोर से संजय सोलंकी की रिपोर्ट।

मध्य प्रदेश का चुनाव इस बार दिलचस्प होने वाला है क्योंकि वर्तमान में प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और बीजेपी के सेकडो नेता पार्टी छोड़ चुके है वही सीहोर जिले के भाजपा नेता राजेश पटेल आज पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। बुधवार सुबह वो 200 वाहनों के काफिले के साथ भोपाल पहुंचे। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में उन्हें पूर्व सीएम कमलनाथ ने पार्टी की सदस्यता दिलाई ।

विधानसभा क्षेत्र के भैरुंदा से 200 वाहनों का काफिला निकला तो हर कोई अचंभित रह गया। छापरी में जनसंघ के जमाने से भाजपा परिवार से संपर्क रखने वाले राजेश पटेल ने विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा परिवार को बड़ा झटका दिया है पटेल ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में अपना ठिकाना बनाया । उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता लेने से पहले अपने गांव से लेकर भोपाल तक एक वाहन रैली निकाली, जिसमें 200 वाहन शामिल हुए।

भाजपा नेता राजेश पटेल ने बताया कि हम कमलनाथ के नेतृत्व में उनकी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। क्योंकि अब उनकी सरकार बनेगी। हमारे साथ कम से कम 150 से 200 वाहनों का काफिला है। जिसमें आदिवासी, दलित और सर्व समाज के लोग हमारे साथ हैं। जानकारी के मुताबिक राजेश पटेल भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ता रहे हैं। हालांकि यह किसी पद पर नहीं रहे।

About The Author

Related posts