रतलाम। कुछ भ्रष्ट अधिकारी एवं कर्मचारीयेां की मीलीभगत से कतिपय स्थानों पर घटिया निर्माण

गोवर्धन परमार, कबीर मिशन समाचार, जिला ब्यूरो चीफ रतलाम मध्य प्रदेश 9009559097

आजाद समाज पार्टी के रतलाम जिला अध्यक्ष गोवर्धन परमार ने जानकारी देते हुवे आरोप लगाया कि एक और तो केन्द्र सरकार व राज्य सरकार आमजनता के लिये विकास कार्यो पर करोडो रूपये खर्च कर रही है विभिन्न योजनाओं को संचालित करवा रही है जिसमे करीबन 191 गांव जो आलोट विकासखण्ड मे आते है।

जल जीवन मिशन सहित गांधी सागर समुह जल योजनाओं आदि मे कार्य भी किये जा रहे है तो वहीं कुछ भ्रष्ट एवं तथाकथित गैर जिम्मेदारेां के कारण क्षेत्र मे विकास कार्यो मे भ्रष्टाचार काफि फल फुल रहा है जिसे लेकर आपने आरोप लगाया कि मुझे सुत्रो से जानकारी मिली कि आलोट विकासखण्ड के करवाखेडी पंचायत मे ग्रामीणेां के पिने के लिये पानी की व्यवस्था हेतु पेयजल टंकी पीएचई विभाग द्वारा ऐजेसी ठेकेदार से कराई जा रही है।

जिसमें पुर्व मे भी ठेकेदार ने लापरवाही कर गांव मे पाईप लाईन के लिये खोदी गई रोड सडक लम्बे समय तक सही नहीं की थी व वर्तमान मे जो टंकी का निर्माण हो रहा हैं।

उसमें भी घटिया स्तर का बालुरेत आदि का निर्माण हो रहा है एवं क्षेत्र मे कुछ ठेकेदारो द्वारा बिजली चोरी कर सरकार की चोरी की जाकर करोडो रूपये का चुना लगाया जा रहा है।

श्री परमार ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि जहां जहां भी इस प्रकार से गुणवत्ताहिन कार्य होकर ठेेकेदारो द्वारा जो सरकारी डीपीयों से बिजली चोरी की जा रही है पुरे मामलेा की जांच कराते हुवे कार्यवाही की जावे अन्यथा आजाद समाज पार्टी सडकों पर उतरेगी और जन आंदोलन करेगी जिसकी समस्त जवाबदारी शासन प्रशासन की रहेगी क्येांकि ऐसे मामले सामने आने के बाद उन पर कार्यवाही की बजाय उनका संरक्षण हो रहा है