विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

आजादी के अमृत महोत्सव में हर घर तिरंगा अभियान को लेकर तथा बारिश के दौर में पुलिया पार न करने को लेकर एसपी अनुराग सुजानिया ने की जनता से अपील

मंदसौर से कबीर मिशन समाचार पत्र संवाददाता भुवनेश्वर बोरना की रिपोर्ट।
मो. न.9301084625

मंदसौर पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग सुजानिया ने आम जनों से की अपील की आजादी के 75 वें वर्ष पूर्ण होने पर सभी लोगों से अपील किया जा रहा है , कि अपना स्वयं का एक राष्ट्रध्वज खरीद कर अपने- अपने घरों पर तिरंगा अवश्य लगाएं । श्री एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि राष्ट्रध्वज जो कि हमारा मान है गौरव है। उसको खरीदे और अपने घरों पर तथा सार्वजनिक स्थानों पर तिरंगा फहराए जिससे पूरा एक महिम जो सार्थक हो चुके।

जिससे हमारी जिम्मेदारी भी बनती है कि हमारा राष्ट्रध्वज इसको हम इतने गौरवपूर्ण पूर्ण तरीके से लगाएंगे और इसका कोई अपमान ना हो और इसमें सावधानी भी बरसी जाए कि वह इसी ऐसी जगह पर ना लगाए जो सामान्यत न लगे हो हो या फिर गंदगी में ना हो नीचे पैरों में ना आए जमीन पर न पाया जाए क्योंकि तिरंगे की शान बनेगी तो ही हमारे देश की शान बनी रहेगी। कि मैं सभी मंदसौर के निवासी से अपील करता हूं कि हर घर तिरंगा अभियान है उसमें बढ़-चढ़कर भाग ले और सभी अपने अपने घरों का तिरंगा जरूर लगाएं।


इसी दौरान उन्होंने जो लोग बरसात के दिनों में नदी , नाले, पुलिया को अपनी जान जोखिम में डालकर पार कर रहे वह अब ऐसा नहीं करें जिसे उन्हें भारी नुकसान पहुंच सकता है। तथा गांधी सागर में जो मत्स्य टीम को भी आग्रह किया है कि बरसात के दिनों में वो भी अलर्ट रहें।