मंदसौर

प्रदेश युवक कांग्रेस सचिव दुर्गेश सिंह पटेल का निरंतर ग्रामीण इलाकों में किसानों, ग्रामीणों से मेल मिलाप जारी। सुख दुख में बन रहे हैं, सहभागी।

गरोठ— गरोठ भानपुरा विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश युवक कांग्रेस सचिव दुर्गेश सिंह पटेल द्वारा कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने का कार्य निरंतर किया जा रहा है। सुबह से ही अपने साथियों के साथ यह नौजवान ग्रामीणों क्षेत्रों कि ओर कुच कर ग्रामीणों और किसानों से मेल मिलाप कर संवाद कर रहे हैं। और इनकी छवि आमजनों के बीच लोकप्रिय जननायक के रूप में बनती जा रही है।हर गांव खेड़े में जाकर ग्रामीणों के सुख दुख बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।
अभी कुछ दिन एक ऐसा मामला आया था, जिसमें एक गांव में जल कल योजना के तहत् बिछाई जा रहे , पाईप लाईन से एक किसान के खेत कि पहले बिछाई गई पाइप लाइन फुट जाने से जनप्रतिनिधियों को अपनी पीड़ा बताने पर सुनवाई नहीं हुई, किसी जागरूक किसान ने युवा समाजसेवी दुर्गेश सिंह पटेल के मोबाइल नं देकर बात करने को कहा,जब पीड़ित किसान ने दुर्गेश सिंह पटेल को मोबाइल पर अपनी पीड़ा बताई तो तुरंत किसानों को सहायता राशि उपलब्ध कराकर किसान कि समस्या हल कर दि।
इसी के साथ राजनैतिक, धार्मिक आयोजन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। गरोठ भानपुरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने में दिन रात एक कर रहे हैं। कुशल व्यक्तित्व और चेहरे पर मंद मंद मुस्कान लिए यह नौजवा हर आम और खास व्यक्ति के मन में अपनी अमिट छवि बना रहे है। कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित संगठनात्मक गतिविधियों में अपने साथियों सहित पहुंचते हैं ।

र इन्हीं तमाम कार्यों और गौरवशाली उपलब्धियों के चलते राजनैतिक विश्लेषकों का मानना है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी इनके नाम पर मंथन किया जा सकता है,जो क्षेत्र में विकास कि नयी इबारत लिख सकते हैं। बहरहाल, दुर्गेश सिंह पटेल का ग्रामीणों से जनसंवाद सतत् जारी है।

About The Author

Related posts