सांसद ने गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता की, किसानों के संबंध में बोले घटतौली किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

रिपोर्टर योगेश गोविन्दराव तहसील संवाददाता कप्तानगंज कुशीनगर।

विपक्ष के पास कोई मुद्दा रह नहीं गया है। वे चाहते हैं कि किसानों को उकसाकर चीनी मिल के खिलाफ आंदोलन खड़ा करना। किसी भी दशा में चीनी मिल को धनउगाही का अड्डा नहीं बनने दिया जाएगा।
ये बाते सांसद विजय कुमार दुबे ने सोमवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे त्रिवेणी चीनी मिल के गेस्ट हाऊस में एक पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के लिए चीनी मिल कमाई का जरिया होती है।

ऐसा करने वाले लोग चीनी मिल के हितैषी नहीं है बल्कि अपना हित साधने के लिए आडम्बर तैयार करते हैं। उन्होंने जीएम यशराज सिंह से कहा कि प्रेसमड की कीमत नहीं बढ़नी चाहिए, इतना ही नही जिन लोगों ने बढ़े रेट पर प्रेसमड की पर्चियां कटा ली हैं उनका पैसा रिफंड होना चाहिए। इसपर जीएम यशराज सिंह ने आश्वासन दिया कि 1 दिसम्बर से पुरानी दर पर प्रेसमड की पर्चियां काटें जाऐगा और जिन लोगों ने अधिक कीमत पर पर्चियां कटवा लीं हैं, उन्हें अंतर कीमत वापस किया जाएगा।

सांसद ने कहा कि घटतौली किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जायेगा। किसानों को समय से भुगतान मिले और उन्हें गन्ना तौल कराने में कोई दिक्कत न हो इस बात का ख्याल भी चीनी मिल को रखना होगा। इस मौके पर विधायक विनय प्रकाश गौंड, एसडीएम रत्नीका श्रीवास्तव, तहसीलदार गोपाल कृष्ण त्रिपाठी मंडल अध्यक्ष अनूप, श्रीवास्तव आशुतोष गोविन्दराव गोलू बाबू अजय गोविन्दराव शिशु बाबू, लल्लन गोविन्द राव, दिलीप बैश राम प्रसाद जयसवाल, प्रदीप जायसवाल, कुणाल राव, निखिल उपाध्याय मीडिया प्रभारी, आदि मौजूद रहे।