उज्जैन भोपाल मध्यप्रदेश शिक्षा समाज

उज्जैन। विक्रम विश्वविद्यालय के छात्रावास की मैडम और छात्राओं द्वारा लगातार परेशान करने के विषय को लेकर आदिम जाति कल्याण विभाग की छात्राएं पहुंची अजाक थाना

कबीर मिशन समाचार उज्जैन। अर्जुन सिंह डाबी

विक्रम विश्वविद्यालय के रमाबाई अंबेडकर छात्रावास के ऊपरी मंजिल पर रहने वाली आदिम जाति कल्याण विभाग की छात्राएं बुधवार को अजाक थाना पहुंचकर विश्वविद्यालय के छात्रावास की छात्राओं तथा वार्डन व शोभा सिंह , एस के मिश्रा,के द्वारा प्रताड़ित करने तथा जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के आरोप लगाए।

छात्राओं ने आरोप लगाया कि बार-बार ऊपर आकर हम सबको हॉस्टल खाली करने के लिए परेशान किया जा रहा है, शोभा सिंह मैडम के द्वारा बार-बार परेशान किया जाता है।

जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया जाता है, जिससे हमें पढ़ाई करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।निरीक्षण करने के लिए टीम आती है या फिर हमारे परिवार वाले मिलने के लिए आते हैं तो उनके बारे में 1 शब्द बोलते हैं पेपर और समाचार के माध्यम से छात्रावास को बदनाम किया जा रहा है।

अगर दो दिन में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई नहीं होती है जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने वालों के ऊपर fir नहीं होती है तो संगठन के द्वारा समस्त छात्र-छात्राएं धरना प्रदर्शन करेंगे – राम सोलंकी DAVS अध्यक्ष

About The Author

Related posts