खरगोन

एकमत होकर कंपनी कर्मचारियों से की गाड़ी ड्राइवर ने मारपीट

एकमत होकर कंपनी कर्मचारियों से की गाड़ी ड्राइवर ने मारपीट

कबीर मिशन समाचार खरगोन से विशाल भमोरिया की रिपोर्ट

मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग औद्योगिक क्षेत्र निमरानी स्थित सार्थक पेकजिंग कंपनी में शुक्रवार को दोपहर 3:00 बजे अंदर फोम के गद्दे भरने के लिए आयशर लेकर आए थे इस दौरान मजदूर एवं गाड़ी ड्राइवर के बीच कहासुनी हुई और मारपीट भी कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यस पिता प्रताप सिंह पवार जाति राजपूत उम्र 21 साल ग्राम निमरानी सिंगाचोरी सार्थक पैकेजिंग में हेम्माली करते है मेरे साथ में सागर अलावा राहुल गोयल राजदीप साकले भी काम करते है शुक्रवार को तीन बजे एक आयशर क्रमांक एम् एच18 बिजी 6955 का ड्राइवर फरदीन पिता मुख्त्यार खान क्लीनर इस्माइल पिता इकबाल खान अरबाज पिता हुसैन खान गाड़ी भरने के लिए आए थे।

उनको कंपनी गेट के अंदर गाड़ी लेते समय सुरक्षा गार्ड रविन्द्र बडोले ने बताया था कि गाड़ी के भत्ते लोहे के एंगल खोलना पड़ेंगे तो फरदीन खान ने गाड़ी के भत्ते नहीं खोले मैंने कहा बिना भत्ते खोले गाड़ी लोड नहीं होगी। तो मुझे मां बहन की नंगी गालियां देने लगा। मेरे साथी सागर अलावा ने फरदीन को गालियां देने से मना किया तो तीनों हम से हाथापाई कर झगड़ा करने लगे।

मेरे साथियों ने मुझे बचाया तो फरदीन ने मोबाइल लगाकर उसके साथियों को बुलाया तो कंपनी के अंदर उसके 15 से 20 साथी लकड़ी डंडा फावड़ा लेकर एकमत होकर आए और गेट पर गार्ड रविंद्र बडोले को गालियां देखकर रियाज खान ने दो थप्पड़ मार दिए। और बोल रहे थे कि यश और सागर कहां है पता नहीं तुझे जान से खत्म कर देंगे इस दौरान कंपनी में घुसकर कंपनी गेट के कांच फोड़ दिए। मेरे सभी साथियों ने कंपनी में छुप कर अपनी जान बचाई। और तुरंत हंड्रेड डायल को सूचना दी

About The Author

Related posts