विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

हर घर तीरंगा अभियान के तहत ,घर-घर वितरण तिरंगा ,फिर निकाली गली-गली तिरंगा रैली लगे जय श्रीराम के नारे और भारत माता की जय

कबीर मिशन :- संतोष कुमार सोनगरा आगर जिला प्रतिनिधि

आगर मालवा :- ग्राम पंचायत रणायरा राठौर में नवनिर्वाचित सरपंच श्याम सिंह चौहान के द्वारा घर घर जाकर पहले तो तिरंगे को सह सम्मान वितरित किया। फिर ग्राम पंचायत के तीनों गांव रणायरा राठौर, कुमारिया, भीमपुरा में एक-एक दिन तिरंगा रैली निकालकर गांव के लोगों में देश के प्रति देशभक्ति के नारे लगाए। ग्राम पंचायत सचिव ने जोश भरते हुए ग्राम पंचायत के लोगों को अपने जोशीले नारे के साथ जय श्रीराम के नारे लगवा कर एवं भारत माता की जय के उद्घघोष लगाते हुए लोगों का मन मोह लिया।

सचिव ने लोगों को तिरंगे के प्रति आदर सम्मान एवं सुरक्षित तरीके से अपने घर पर फहराने का तरीका भी बताया वह किसी भी प्रकार की भूलना हो इसलिए सभी को तिरंगा कसकर बांध कर सीधा फहराना है ।और यह हर हाल में नाली जैसे गंदी जगह पर ना गिरे इस प्रकार की सावधानी रखने की बातें भी कहीं। रैली में नवनिर्वाचित सरपंच श्याम सिंह चौहान, उप सरपंच प्रतिनिधि गोपाल व्यास ,सचिव कैलाश कुम्भकार, रोजगार सहायक गंगाराम सूर्यवंशी ,पूर्व सरपंच बालू लाल सोलंकी (वर्तमान जनपद प्रतिनिधि) एवं गांव के वरिष्ठ जन ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया।