विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

रीवा/राजस्थान में हुए दलित छात्र की हत्या के संबंध में राष्ट्रपति के नाम हनुमना तहसीलदार को सौंपा गया ज्ञापन बसपा के नेतृत्व में ।

प्रमोद कुमार, कबीर मिशन समाचार

खबर में प्रदेश के रीवा जिले के अंतर्गत बहुजन समाज पार्टी के नेतृत्व में राजस्थान के जालोर जिले के सायला थाना अंतर्गत सुराणा गांव में कक्षा तीसरी में पढ़ने वाले छात्र
इंद्र कुमार मेघवाल को शिक्षक के द्वारा बुरी तरह से पीटा गया जिस पर उपचार के दौरान छात्र की मौत हो गई. जिसको देखते हुए रीवा के हनुमना तहसील में आज बहुजन समाज पार्टी के विधान सभा नेतृत्व में तहसीलदार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन पत्र सौंपा गया।

इस दौरान मूलनिवासी छात्र संघ के द्वारा भी आक्रोश जाहिर करते हुए ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के विरुद्ध जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की है ज्ञापन पत्र सौंते समय सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।वही आपको बता दे ज्ञापन के दौरान पीड़ित परिवार एक करोड़ के मुआवजे की दिलाने की मांग की गई है ।

ज्ञापन के दौरान जहां हो रहे अत्याचार को भी समाप्त करने के लिए मांग की गई ज्ञापन के दौरान जिला पंचायत वार्ड क्रमांक 29 से सदस्य अनीता सुमन वहीं लोगों में काफी आक्रोश देखा गया दौरान मुख्य रूप से मौजूद अनीता सुमन जिला पंचायत सदस्य वार्ड क्रमांक 29,शिवलाल साकेत पूर्व विधानसभा अध्यक्ष, रामखेलावन साकेत विधानसभा अध्यक्ष, श्रुति नंदन मिश्रा, सुखदेव भारती, हदय लाल पाल, लक्ष्मण प्रसाद साकेत ,भारत साकेत, लक्ष्मीकान्त साकेत ,प्रेम शंकर चौधरी ,राजेश साकेत, विकास भारती, मनोज ,अखिलेश ,बुद्धसेन साकेत, मनीष साकेत वही विद्यार्थी परिषद के OBC शंकर ओबीसी महासभा, मूलनिवासी विद्यार्थी संघ इकाई सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे हैं।