रोजगार सीहोर

बेरोजगार युवाओं को नहीं मिलेंगे अवसर,आगामी दिनों में बड़ा आन्दोलन युवाओं के साथ मिलकर करेंगे-सुमित नर्रे।

बेरोजगार युवाओं को नहीं मिलेंगे अवसर,आगामी दिनों में बड़ा आन्दोलन युवाओं के साथ मिलकर करेंगे-सुमित नर्रे।

बेरोजगार युवाओं को नहीं मिलेंगे अवसर यदि कर्मचारियों की आयु 65 वर्ष की जाती है तो वह आगामी दिनों में बड़ा आन्दोलन, युवाओं के साथ मिलकर करेंगे-सुमित नर्रे।


कबीर मिशन समाचार जिला सीहोर।

सीहोर। जिला कांग्रेस आदिवासी विभाग के जिलाध्यक्ष सुमित नर्रे के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता और युवाओं के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंच कर महामहीम राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। सुमित नर्रे ने ज्ञापन का वाचन करते हुए बताया कि मध्यप्रदेश सरकार ने कर्मचारियों की सेवा की उम्र 65 वर्ष करने का मसौदा तैयार किया है। हमारे द्वारा मांग की जाती है कि रिटायरमेंट की आयु यथावत रखी जाए।

यदि सरकारी कर्मचारियों के रिटायरमेंट की आयु 65 वर्ष की जाती है तो युवा बेरोजगारों को अवसर नहीं मिल पाएंगे। वैसे ही प्रदेश में सरकारी नौकरियों की भर्ती नहीं निकल रही हैं। सरकारी नौकरियों की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह बड़ा झटका है। इससे और बैरोजगारी में इजाफा होगा। युवाओं में इसको लेकर काफी आक्रोश देखा जा रहा है। सुमीत नर्रे ने कहा है कि यदि कर्मचारियों के रिटायरमेंट की आयु 65 वर्ष की जाती है तो वह आगामी दिनों में बड़ा आन्दोलन युवाओं के साथ मिलकर करेंगे। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रदीप सरकार, अमित धनवरे, सुयश प्रताप सिंह तोमर, दीप अग्रवाल, विकास यादव, प्रिंस यादव, अमन सीराम, अंकित भल्लावी, अंकित धुर्वे, विमलेश उइके, रोहित रघुवंशी, लल्ला ठाकुर, गौरव मेवाड़ा मौजूद थे।

About The Author

Related posts