उत्तरप्रदेश राजनीति

रामकोला स्टेशन पर गोमती नगर छपरा एक्सप्रेस ट्रेन रूकने पर रामकोला व्यापार मंडल के लोगों ने कुशीनगर सांसद विजय दुबे का स्वागत किया।

रामकोला स्टेशन पर गोमती नगर छपरा एक्सप्रेस ट्रेन रूकने पर रामकोला व्यापार मंडल के लोगों ने कुशीनगर सांसद विजय दुबे का स्वागत किया।

जिला ब्यूरो चीफ योगेश गोविन्दराव कबीर मिशन समाचार पत्र कुशीनगर उत्तर प्रदेश।कुशीनगर में आज दिनांक 30 सितंबर शाम को रामकोला रेलवे स्टेशन पर आज से गोमती नगर छपरा एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 15113 का रामकोला में ठहराव करवाने के लिए कुशीनगर के सांसद विजय कुमार दूबे को रामकोला स्टेशन पर व्यापारियों एवं नागरिकों ने अभिनंदन समारोह आयोजित कर उन्हें सम्मानित किया।

अभिनंदन समारोह से अभिभूत सांसद विजय कुमार दूबे ने कहा कि इस रूट पर जितना अधिक लखनऊ के लिए ट्रेन आवश्यक है उतना ही अधिक दिल्ली के लिए भी है। इस रूट पर लंबी दूरी की ट्रेन भी चलवाऊंगा। उन्होंने कुशीनगर में अपने द्वारा कराए गए विकास कार्यों की विस्तृत जानकारियां दी। सम्मान समारोह में पूर्व विधायक मदन गोविन्द राव ने कहा कि जब यह रूट छोटी लाइन की थी तो इस रूट से गुवाहाटी तक ट्रेन जाती थी‌ । रामकोला के धार्मिक एवं और सामरिक महत्व को देखते हुए लंबी दूरी की ट्रेन इस रूट से चलाई जाए ।

व्यापारियों ने लंबी दूरी की ट्रेन, थावे टाटा नगर एक्सप्रेस को गोरखपुर छावनी से चलाने, पूर्वांचल एक्सप्रेस को एक दिन इस रूट से चलाने आदि मांगों से संबंधित एक ज्ञापन सांसद को सौंपा। अभिनंदन समारोह में रेलवे मंडल के तमाम अधिकारी गण शिरकत किये।

इस दौरान रामकोला के चेयरमैन प्रतिनिधि सतीश चौधरी, भाजपा नेता अजय गोविन्द राव उर्फ शिशु बाबू, पूर्व जिला पंचायत सदस्य फूल बदन कुशवाहा, मंडल अध्यक्ष अनूप श्रीवास्तव, आशुतोष गोविन्द उर्फ गोलू बाबू, संतोष मणि त्रिपाठी, सभासद दिलीप वैश्य, अमित गोविन्द राव, प्रधान प्रतिनिधि संजीव राय, निखिल उपाध्याय, जकाउल्लाह कुरैशी, सत्यपाल गोविन्द राव, राजेश मिश्रा ,सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Related posts