दमोह भोपाल मध्यप्रदेश राजनीति

क्या फिर सजेगा एमपी का ताज शिवराज के सर पर क्या फिर बनने मुख्यमंत्री?

क्या फिर सजेगा एमपी का ताज शिवराज के सर पर क्या फिर बनने मुख्यमंत्री?

लाडली बहना योजना बंद की तो लाड़ली बहना करेंगी प्रदर्शन:लाड़ली बहनों ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

कबीर मिशन समाचार दमोह।

दमोह।दमोह जिलें में लाड़ली बहनों ने शिवराज सिंह चौहान के बारे में बड़ी बात कह दी हे, शिवराज सिंह चौहान की लाडली बहनों ने शिवराज सिंह चौहान को पुनः मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की मांग करते हुए सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया। साथ ही प्रधानमंत्री से मांग की कि उनके भाई शिवराज सिंह चौहान को ही मध्यप्रदेश का पुनः मुख्यमंत्री बनाया जाए, यदि पार्टी द्वारा ऐसा नहीं होता तो वह धरना प्रदर्शन करेंगी। नगर पालिका परिसर में स्थित श्रीराम मंदिर में मंगलवार को दर्जनों महिलाओं के द्वारा सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया

और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की गई कि उनके भाई शिवराज सिंह चौहान को पुनः मध्यप्रदेश का • मुख्यमंत्री बनाया जाए। महिलाओं ने कहा कि इस चुनाव में उन्होंने अपने भाई को देखकर वोट दिया है, जिसका परिणाम है की मध्यप्रदेश में भाजपा की 150 का आंकड़ा पार करके फिर से सरकार बनी है। इसलिए वह नरेंद्र मोदी से प्रार्थना करती हैं कि शिवराज सिंह चौहान को पुनः मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जाए। यदि ऐसा नहीं होता तो वह धरना प्रदर्शन भी करेंगी।

महिला मजदूर संतोषी ठाकुर ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के द्वारा महिलाओं के लिए अनेक योजनाएं चलाई गई हैं, जिसमें लाड़ली बहना भी शामिल है। आज वह सम्मान का जीवन जी रही हैं और हर महीने उन्हें 1,250 रुपये भी मिल रहे हैं। वह आज किसी के सामने हाथ फैलाने मजबूर नहीं हैं। इसलिए वह चाहती हैं कि उनके भाई को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जाए। इसके अलावा अन्य महिलाओं ने भी मांग की है कि मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में फिर से शिवराज सिंह चौहान को ही देखना चाहती हैं और यदि ऐसा नहीं होता तो वह खाना, पीना छोड़ देंगी और अनशन करने मजबूर होंगी। इन महिलाओं ने शिवराज सिंह के समर्थन में नारेबाजी भी की और प्रधानमंत्री से मांग की है कि,अन्तती वर्धना को स्वीकार किया जाए।

About The Author

Related posts