विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

राजगढ़/सुठालिया। सरपंच सचिव को रिश्वत के पैसे नहीं दिए तो प्रधानमंत्री आवास योजना से किया अपात्र।

कबीर मिशन समाचार। राजगढ़ मध्य प्रदेश पवन मेहरा

सुठालिया। मामला राजगढ़ जिले की तहसील सुठालिया के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सीलखेड़ा में प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पूर्व सरपंच एवं सचिव द्वारा भ्रष्टाचार किया गया है। ग्रामीणों का कहना है की ग्राम पंचायत सीलखेड़ा में पूर्व सरपंच एवं सचिव द्वारा 10-10 हजार रुपए की मांग की गई थी। लेकिन हमने पैसा नहीं दिया तो हमको प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची से ही अपात्र कर दिया। इस संबंध में ग्रामीणों ने मिलकर जिला पंचायत सीओ साहब, को भी आवेदन दे दिया। हमारे द्वारा दिए गए आवेदन पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

ग्रामीण जनों का कहना है कि हमारा पहले तो प्रधानमंत्री आवास सूची में नाम था। लेकिन जब हमने पैसे नहीं दिए तो हमारा नाम हटा दिया गया। ग्रामीणों ने परेशान होकर जिला कलेक्टर महोदय से न्याय की गुहार लगाई है। महोदय ग्राम पंचायत सीलखेड़ा में जितने भी प्रधानमंत्री आवास दिए है उन सभी की निष्पक्ष जांच की जाए। पूर्व सरपंच सचिव पर कार्यवाही और जो वास्तविक गरीब है।

जिनके कच्चे मकान है उनको योजना का लाभ दिया जाए। महोदय कुछ ऐसे लोग भी हैं। जिनका प्रधानमंत्री आवास का पूरा पैसा भी निकालकर खा लिया है। लेकिन अभी तक हितग्राही को पता ही नहीं है। हमारे साथ न्याय किया जाए।शिकायतकर्ता हरिप्रकाश, घीसालाल, सीताराम, शंभूलाल, बब्बू सेन, फूलसिंह, नारायणसिंह, मुकेश, विष्णु, आदि ग्रामीण कार्यालय कलेक्टर राजगढ़ पहुंचे है।